लता मंगेशकर के लिए शुरू हुआ दुआओं का दौर, क्या बचना है मुश्किल?
लता मंगेशकर के लिए शुरू हुआ दुआओं का दौर, क्या बचना है मुश्किल?
Share:

भारत की स्वर कोकिला लता मंगेशकर पिछले 27 दिनों से मुम्बई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में एडमिट हैं। आप सभी को बता दें कि इस समय अस्पताल में लता का लगातार इलाज चल रहा है। जी दरअसल हाल ही में खबर मिली है कि लता की तबीयत फिर से बिगड़ गई है। जी दरअसल ऐसा बताया जा रह है कि लता मंगेशकर अभी भी ICU में हैं और डॉक्टर की निगरानी में रहेंगी। वहीं दूसरी तरफ यह पता नहीं चल पाया है कि इस बात में कितनी सच्चाई है अभी तक पता नहीं चला है। वहीं अब तक लता मंगेशकर के परिवार या मैनेजर ने इस बात की पुष्टि नहीं की है। दूसरी तरफ एक मशहूर वेबसाइट से लता मंगेशकर के प्रवक्ता ने इस बारे में बात की।

प्रवक्ता का कहना है - 'परिवार हर अफवाह का खंडन नहीं करेगा। फिलहाल लता जी की कंडीशन पर हम कुछ भी ऑफिशियल बयान नहीं दे सकते हैं। परिवार की प्राइवेसी का ख्याल रखें और इस स्थिति में उनकी सलामती की दुआ करें।' आप सभी को बता दें कि कुछ समय पहले ही यह कहा गया था कि लता मंगेशकर की तबीयत में सुधार हो रहा था। हालाँकि इसके बारे में उनके परिवार ने एक बयान जारी कर भी बताया था। जी दरअसल परिवार का कहना था कि लता दीदी अभी आईसीयू में हैं लेकिन उनकी हालत पहले से ठीक है। साथ ही डॉक्टरों ने उन्हें वेंटिलेटर से हटाकर ट्रायल भी किया था। आपको बता दें कि 27 जनवरी को लता मंगेशकर के परिवार ने उनके ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक बयान जारी किया था। उस दौरान बताया गया था कि लता मंगेशकर की हालत में सुधार हो रहा है।

उस दौरान जारी हुए बयान में लिखा गया था, 'लता दीदी ब्रीच कैंडी अस्पताल के आईसीयू में अभी भी हैं। दीदी का इलाज अभी भी चल रहा है। आज सुबह उन्हें वेंटिलेटर से हटाकर ट्रायल किया गया था। अभी उनकी हालत में सुधार देखा जा सकता है। लेकिन अभी भी वह डॉक्टर प्रतीत समदानी और उनकी टीम की निगरानी में रहेंगी। हम आप सभी की दुआओं के आभारी हैं।' फिलहाल फैंस लता के लिए दुआएं मांग रहे हैं और सोशल साइट्स पर लगातार ट्वीट्स, पोस्ट किये जा रहे हैं।

बहुत बुरी है लता मंगेशकर की हालत, दोबारा वेंटिलेटर पर किया शिफ्ट

कोरोना को मात देकर अब इस बीमारी से भी रिकवर करने लगी है स्वर कोकिला

लता मंगेशकर को वेंटिलेटर सपोर्ट से हटाया, जानिए कैसी है तबियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -