एलएंडटी को मिला 2161 करोड़ रुपये का ऑर्डर
एलएंडटी को मिला 2161 करोड़ रुपये का ऑर्डर
Share:

नई दिल्ली : हाल ही में इंजीनियरिंग क्षेत्र की प्रमुख कंपनी लार्सन एंड टूब्रो (L&T) को एक बड़ा आर्डर मिलने की बात सामने आई है. मामले में खुद कम्पनी ने यह बताया है कि उसकी निर्माण इकाई को विभिन्न कारोबारी खंडों में 2,161 करोड़ रुपये का ऑर्डर प्राप्त हुआ है. जी हाँ, बताते चले कि कंपनी ने इस बारे ने बंबई शेयर बाजार को भी जानकारी पेश की है. जिसमे यह बताया है कि एलऐंडटी की निर्माण इकाई को विभिन्न कारोबारी खंड में 2,161 करोड़ रुपये के ऑर्डर मिले है.

इसके साथ ही यह भी कहा गया है कि कम्पनी के परिवहन बुनियादी ढांचा कारोबार को डेडिकेटेड कॉरिडोर कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड से 847 करोड़ रुपये के डिजाईन और निर्माण के ऑर्डर प्राप्त हुए हैं.

जबकि साथ ही यह भी सुनने में आ रहा है कि गुजरात वॉटर इन्फ्रास्ट्रक्चर और राजस्थान अर्बन ड्रिंकिंग वाटर सीवरेज एंड इन्फ्रास्ट्रक्चर कॉरपोरेशन से कंपनी को 709 करोड़ रुपये का ऑर्डर मिला है. जानकारी में यह भी सामने आया है कि कंपनी के बिजली पारेषण एवं वितरण कारोबार को 403 करोड़ रुपये का ऑर्डर प्राप्त हुआ है, जबकि मेटालर्जी बिज़नेस को 202 करोड़ रुपये का ऑर्डर प्राप्त हुआ है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -