भारतीय सड़कों पर दौड़ने के लिए तैयार डिस्कवरी स्पोर्ट लैंडमार्क एडिशन, जानिए किन फीचर के साथ दी दस्तक ?
भारतीय सड़कों पर दौड़ने के लिए तैयार डिस्कवरी स्पोर्ट लैंडमार्क एडिशन, जानिए किन फीचर के साथ दी दस्तक ?
Share:

भारतीय बाजार में लैंड रोवर ने 2019 Discovery Sport Landmark Edition को पेश कर दिया है. इस नई गाड़ी की कीमत की बात की जाए तो यह भारत में 53.77 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, इंडिया) के साथ पेश हुई है. साथ ही नए 2019 मॉडल के एक्सटीरियर में कुछ अपडेट्स आपको मिलेंगे. जानकारी के मुताबिक़, इसमें कंपनी ने कुछ नए कलर्स और कुछ अतिरिक्त फीचर्स शामिल किए हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, कंपनी ने बाजर में इस गाड़ी को डुअल-टोन कलर ऑप्शन- नार्विक ब्लैक, यूलोंग वाइट और कॉर्रिस ग्रे के साथ लॉन्च किया है. जबकि यहां सभी कलर ऑप्शन्स के साथ कार्पेथियन ग्रेकॉन्ट्रास्टिंग रूफ आपको कार में मिलेगा. इसमें स्पोर्टी बंपर, ग्रेफाइट एटलस एक्सटीरियर एक्सेंट्स और ग्लॉस डार्क ग्रे में 18-इंच 5-स्प्लिट-स्पोक अलॉय व्हील्स सबको काफी आकर्षित करेंगे. 

नई गाड़ी के इंटीरियर की बात की जाए तो 2019 डिस्कवरी स्पोर्ट लैंडमार्क एडिशन में इबोन ग्रेन लेदर सीट्स, इबोनी हेडलाइनर औप सेंटर कंसोल में चारों तरफ डार्क ग्रे एलुमिनियम फिनिशिंग आप देख सकते हैं. जबकि इंटीरियर में दिए गए स्टैंडर्ड फीचर्स की बात करें तो यहां Sat Nav के साथ नया इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑनबोर्ड Wifi और इंटरनेट रेडियो ग्राहकों को मिलेगा. वहीं इसमें सबसे ख़ास 5-इंच TFT डिस्प्ले स्क्रीन भी है. इंजन पर गौर करें तो कंपनी ने इसमें 2.0-लीटर इंगेनियम डीजल इंजन दिया है जो कि 180bhp का पावर और 430Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. जबकि 2019 Discovery Sport Landmark Edition 
9-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस है. 

 

Hero cycles ने लॉन्च की इलेक्ट्रिक साइकिल, बैटरी ख़त्म होने पर ऐसे करेगी काम

इन तमाम खूबियों के साथ मार्च में दस्तक देगी KTM Duke 790, जानिए इसके बारे में....

शानदार अंदाज में स्पॉट हुई अप्रीलिया STX 150, भारत में कब देगी दस्तक ?

लो आ गया बिना पेट्रोल के चलने वाला स्कूटर, 1 चार्ज और 180 KM पार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -