इन तमाम खूबियों के साथ मार्च में दस्तक देगी KTM Duke 790, जानिए इसके बारे में....
इन तमाम खूबियों के साथ मार्च में दस्तक देगी KTM Duke 790, जानिए इसके बारे में....
Share:

अपनी लग्जरी बाइक्स को लेकर दुनियाभर में प्रसिद्ध दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी KTM भारत में Duke 790 बाइक को मार्च महीने में लांच कर सकती है. इसे लेकर हाल ही में ख़बर आई है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो KTM इंडिया के कुछ डीलरशिप्स ने अनाधिकारिक रूप से इसके लिए बुकिंग शुरू कर दी है. आप इसे 10 हजार रु देकर बुक कर सकते हैं. खास बात यह है कि डाउनपेमेंट रिफंडबल है.

बता दें कि इससे पहले हाल ही में कंपनी ने बताया था कि कंपनी जल्द भारत में दो 500cc बाइक लांच करेगी. जिनमे फ़िलहाल तो KTM Duke 790 के लांच होने का इंतजार कर हैं. इसके अलावा भारत में KTM 390 भी आ सकती है. 

जानकारी है कि 169 किलोग्राम के भार के साथ पेश की जाने वाली इस बाइक को स्मूथ राइड देने के लिए इसमें 6-स्पीड ट्रांसमिशन उपलब्ध कराए है. 8 वॉल्व, 87Nm के टॉर्क के साथ लिक्विड कूल DOHC इंजन इसमें  है जो कि 103 हॉर्स पावर का मैक्सिमम पावर आउटपुट देने में सक्षम है. जबकि इसकी टॉप स्पीड 220 किलोमीटर प्रतिघंटा तक बताई जा रही है. इसमें सबसे ख़ास फीचर में दोनों पहियों में डिस्क ब्रेक के साथ आपको एबीएस फीचर भी मिलेगा. इसका डिजाइन KTM 1290 DUKE R से काफी मिलता जुलता बताया जा रहा है. इस दमदार बाइक के कीमत को लेकर फ़िलहाल जानकारी प्राप्त नहीं हो सकी है. 

 

शानदार अंदाज में स्पॉट हुई अप्रीलिया STX 150, भारत में कब देगी दस्तक ?

हौंडा की इस धाँसू बाइक की बुकिंग शुरू, फरवरी में इन फीचर्स के साथ देगी दस्तक

Yamaha ने लॉन्च किया FZ25 और Fazer 25 का शानदार ABS वर्जन

बजाज की इस धाकड़ बाइक की बुकिंग शुरू, अगले माह देगी दस्तक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -