शाहजहांपुर दुष्कर्म मामला: चिन्मयानन्द ने स्वीकार किए आरोप, कहा- अपने कृत्य पर शर्मिंदा
शाहजहांपुर दुष्कर्म मामला: चिन्मयानन्द ने स्वीकार किए आरोप, कहा- अपने कृत्य पर शर्मिंदा
Share:

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश पुलिस के विशेष जांच दल (SIT) ने पूर्व केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता चिन्मयानंद को गिरफ्तार कर लिया है. चिन्मयानंद की वकील पूजा सिंह के अनुसार, चिन्मयानंद की गिरफ्तारी उनके आवास 'दिव्य धाम' से हुई है. चिन्मयानंद पर कानून की एक छात्रा ने यौन शोषण के इल्जाम लगाए हैं. आरोप लगाने वाली छात्रा ने हाल ही में सबूत के तौर पर विशेष जांच दल (SIT) को एक पेनड्राइव भी दी है, जिसमें 40 से अधिक वीडियो होने की बात कही गई है.

मामले की जांच कर SIT का दावा है कि चिन्मयानंद ने सारे आरोप स्वीकार कर लिए हैं और साथ ये भी स्वीकारा है कि उन्होंने पीड़ित लड़की को मसाज के लिए बुलाया था. पूछताछ में चिन्मयानंद ने कहा है कि मुझे अपने कृत्य पर शर्म आती है. UP के डीजीपी ओपी सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद हमने SIT का टीम का गठन किया और चिन्मयानंद को गिरफ्तार किया.

चिन्मयानंद को गिरफ्तार किए जाने के बाद कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट करते हुए कहा है कि, 'भाजपा सरकार की चमड़ी इतनी मोटी है कि जब तक पाड़िता को ये ना कहना पड़े कि मैं आत्मदाह कर लूंगीं तब तक सरकार कोई कार्रवाई नहीं करेगी. ये जनता, पत्रकारिता की ताकत थी कि SIT को भाजपा नेता #चिन्मयानन्द को गिरफ़्तार करना पड़ा।'

भाजपा नेता पोन राधाकृष्णन ने भाषा को लेकर ​दी कड़ी प्रतिक्रिया, संचार को लेकर कही ये बात

वित्त मंत्री के ऐलान पर राहुल गाँधी का तंज, 1.45 लाख करोड़ का सबसे महंगा इवेंट होगा 'Howdy Modi'

Ayodhya land dispute case : इस मामले की सुनवाई को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने लिया बड़ा फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -