ज़मीन दिखाने के बहाने युवती के साथ कार में किया सामूहिक दुष्कर्म, एक आरोपी गिरफ्तार
ज़मीन दिखाने के बहाने युवती के साथ कार में किया सामूहिक दुष्कर्म, एक आरोपी गिरफ्तार
Share:

इलाहाबाद स्थित सिविल लाइंस में युवती को कार में फ्लैट दिखाने के बहाने तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया है. घटना के बाद आरोपी युवती को सिविल लाइंस बस अड्डे पर छोड़ कर जा रहे थे. तब ही युवती ने भीड़ और पुलिस को देखकर शोर मचा दिया. भीड़ और पुलिस को अपनी तरफ आता देख दो आरोपी कार से उतर कर भाग निकले. हालाकि पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

मूलरूप से मिर्जापुर की रहने वाली पैंतीस वर्षीय एक युवती सिविल लाइंस इलाके में परिवार समेत किराए पर रहती है. कुछ दिन पूर्व युवती का संपर्क भावापुर करेली के प्रापर्टी डीलर श्याम किशोर पाल से हुआ था. शनिवार शाम श्याम किशोर युवती को घूरपुर में प्लाट दिखाने के बहाने कार से लेकर गया. युवती का आरोप है कि कार में श्याम किशोर के अलावा उसके दो दोस्त अरुण कुमार और जुगनू भी थे. वे उसे एक जमीन पर ले गए. उसे दिखाने के बाद कार में लेकर घर लौटने के बजाय घूमने लगे.

युवती का आरोप है की तीनो आरोपियों द्वारा जबरन शराब पिला कर गैंग रेप किया गया. तीनो युवक युवती को सिविल लाइंस बस अड्डे के पास शनिवार रात लगभग दो बजे छोड़ने आये थे. जहाँ युवती ने पुलिस और भीड़ को देख कर शोर मच दिया. दो आरोपी अँधेरे का फायदा उठा कर भागने में कामयाब रहे. 

जबकि पुलिस एक आरोपी को पकड़ने में कामयाब रही है. एसएसआई अरविंद तिवारी ने बताया कि युवती की तहरीर पर तीन के खिलाफ नामजद मुकदमा लिखकर पकड़े गए आरोपी को जेल भेज दिया है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -