लेम्बोर्गिनी ने 7 जुलाई को नए मॉडल को ब्रेक कवर के रूप में किया पेश

ऑटोमोबाइल लेम्बोर्गिनी जल्द ही 7 जुलाई 2021 को एक नए मॉडल का अनावरण करने वाली है। लग्जरी स्पोर्ट्स कार निर्माता ने अपनी हेडलाइट्स के साथ घुमावदार सड़क पर चलती कारों की एक जोड़ी को दिखाते हुए मॉडल को छेड़ा। जैसा कि सोशल मीडिया हैंडल पर प्रकाशित तस्वीर का सुझाव है, सिल्हूट कमोबेश लेम्बोर्गिनी के एवेंटाडोर मॉडल से मिलते जुलते हैं। तस्वीर को छायांकित किया जाता है ताकि कॉस्ट्यूमर सस्पेंस में रहे और किसी अन्य विवरण को नोटिस करने में सक्षम न हो, काफी काम है। 

अटकलों के अनुसार, यह लेम्बोर्गिनी एवेंटाडोर का अंतिम संस्करण हो सकता है जिसे एवेंटाडोर एस जोटा मॉडल कहा जाता है। मोटर 1 ने बताया कि नया मॉडल एवेंटाडोर का अब तक का सबसे शक्तिशाली संस्करण बन सकता है। इसमें 6.5-लीटर V12 इंजन शामिल हो सकता है जो 769 हॉर्स पावर की शक्ति पैदा करने में सक्षम है। इस साल की शुरुआत में, लेम्बोर्गिनी ने 2021 में दो V12 मॉडल लाने की घोषणा की। दो मॉडलों में से, एक एवेंटाडोर का अंतिम संस्करण होने की संभावना है, जबकि दूसरा इसके उच्च-शक्ति वाले हाइब्रिड उत्तराधिकारी होने की उम्मीद है।

ऑटोमोटिव उद्योग ने सभी विवरणों को गुप्त रखा है। यह भी अनुमान लगाया जा रहा है कि आगामी नया मॉडल अपने प्रदर्शन को और बेहतर करने के लिए पावरट्रेन और चेसिस के संदर्भ में बदलेगा। साथ ही, इसके हाइब्रिड सक्सेसर के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

अच्छी खबर! 28 वर्ष बाद भारत-पाक बॉर्डर पर खेती कर सकेंगे किसान, सिर्फ होगी ये शर्तें

आमिर खान और किरण राव के तलाक की खबर सुनकर टूटा हिना खान का दिल, कह डाली ये बात

पापा आमिर खान के तलाक के बाद बेटी इरा खान ने शेयर की पोस्ट, फैंस हुए शॉक्ड

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -