अप्रैल में लांच होगी लैंबोर्गिनी हुराकैन परफॉर्मेंट, जानें कीमत
अप्रैल में लांच होगी लैंबोर्गिनी हुराकैन परफॉर्मेंट, जानें कीमत
Share:

वैसे तो देश विदेश में कार कंपनी के कई नाम दर्ज है। और इन्ही में से एक है इटैलियन की सुपर स्पोर्ट्स कार निर्माता कंपनी लैंबोर्गिनी। इसने जब से भारत में कदम रखा है तब से लगातार अपने मॉडल्स पेश कर रही है। और इस कड़ी में एक और नाम जुड़ने वाला है लैंबोर्गिनी हुराकेन परफॉर्मेंट। इस कार को 2017 जेनेवा मोटर शो में पेश किया जा चुका है। और अब इस कार की भारत में लॉन्च की तारीख की भी घोषणा कर दिया गया है। इस कार की अनुमानित कीमत एक्स-शोरूम 3 करोड़ के आसपास होगी। इसे भारत में यह 7 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा। 

इंजन-
लैंबोर्गिनी हुराकेन परफॉर्मेंट के इंजन की बात करे तो बाकी मॉडल की तरह 5.2 लीटर का V10 इंजन दिया गया है। इसमे हालांकि टिटेनियम वैल्व्ज़, रिवाइज़्ड इनटेक और हल्के एग्जॉस्ट से इसे अपग्रेड किया गया है। परफॉर्मेंट 630 bhp का पावर और 600 Nm का अधिकतम टॉर्क देती है। इसका इंजन 7-स्पीड ड्यूल-क्लच गियरबॉक्स से लैस है।

फीचर-
इसके फीचर की बात करे तो परफॉर्मेंट लगभग 29 सेकेंड में 100kmph की रफ्तार पकड़ सकती है। इसकी टॉप स्पीड 325kmph है। इसका वज़न 40 किलोग्राम तक कम हुआ है,   इसे हाइब्रिड एल्यूमिनियम और कार्बन फाइबर फ्रेम पर तैयार किया गया है, जिससे इसका भार कम हो गया। इन सब के अलावा कंपनी इसे ढेर सारे फीचर के साथ पेश करेगा। 

AC से बनाए अपनी गाड़ी को औऱ बेहतर

ऐसे बनाएं अपनी कार को बेहतर औऱ स्टाइलिस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -