जब 4.50 करोड़ की कार, लग्‍जरी कार के शो रूम में घुसा दी
जब 4.50 करोड़ की कार, लग्‍जरी कार के शो रूम में घुसा दी
Share:

लंदन - एक फोटोग्राफर को बेहतरीन फोटो लेने की कोशिश करना महंगा पड़ गया. इस कोशिश में उसने अपने बॉस की करीब 4.50 करोड़ रुपए की लेंबोर्गिनी कार, लग्‍जरी कार के शो रूम में घुसा दी. इतना नुकसान होने के बाद भी कार और शो रूम के मालिक ने उसे नौकरी से नहीं निकाला.

दरअसल, हुआ यूँ कि गलती से फोटोग्राफर ने इस स्‍पेशल एडिशन कार के एक्‍सीलेटर को दबा दिया, जिसके बाद कार अनियंत्रित होकर शो रूम में घुस गई. हादसे के बाद फोटोग्राफर को अधिक चोट तो नहीं आई, लेकिन इतनी महंगी कार के लग्‍जरी कार के शो रूम में भिड़ जाने से हुए नुकसान के बाद बुरी तरह घबरा जरूर गया था .

यह घटना प्रिस्‍टन में हुई. इतना नुकसान होने के बाद भी कार के अलावा लक्जरी शो रूम के मालिक शेख अमारी ने फोटोग्राफर को न केवल माफ कर दिया बल्कि नौकरी से भी नहीं निकाला. जबकि 35 सालों से यहां काम कर रहे .एंथनी ने बताया कि ऐसा भयानक हादसा पहले कभी नहीं देखा .

यहां यह बात बताना उचित हैं कि लेंबोर्गिनी महज तीन सेकंड में 0 से करीब 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है. इसकी टॉप स्‍पीड 217 किमी प्रति घंटा है और यह उन 133 सुपरकार्स में एक है, जिसे शेख अमारी रखते थे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -