लालू की बेटी मीसा को कोर्ट का फरमान
लालू की बेटी मीसा को कोर्ट का फरमान
Share:

पटना : राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती और उनके पति शैलेश यादव के कोर्ट के चक्कर खत्म ही नहीं हो रहे हैं . अब दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट ने मनी लांड्रिंग के मामले में मीसा को कल पांच मार्च को कोर्ट में पेश होने के लिए नोटिस जारी किया है.

आपको बता दें कि पटियाला हाउस कोर्ट के नोटिस पर कल मीसा भारती और उनके पति को कोर्ट में हाजिर होना जरुरी है , यदि ये दोनों हाजिर नहीं हुए तो उनके खिलाफ कार्रवाई भी की जा सकती है. इसके पूर्व ईडी ने मीसा भारती के दिल्ली स्थित एक फॉर्म हाउस को भी जब्‍त कर लिया था. यह मामला आठ हजार करोड़ रुपए के मनी लांड्रिंग मामले से जुड़ा होने के साथ ही आरोपीगण राजनीतिक होने के कारण सबका ध्यान इस ओर आकर्षित हो जाता है.

उल्लेखनीय है कि इस मामले में लालू की बेटी मीसा और दामाद पर जांच एजेंसियों ने लगातार शिकंजा कसा हुआ है.जिस पर आरोपी के पिता लालू और भाई तेजस्वी यादव इसे केंद्र की मोदी सरकार की राजनीतिक बदले की कार्रवाई बताते रहे हैं ,एक तरफ तेजस्वी बिहार में डिप्टी सीएम की कुर्सी से उतर गए ,वहीं लालू यादव भी चारा घोटाले में इन दिनों जेल में है.देखा जाय तो इन दिनों पूरा परिवार मुसीबत में चल रहा है.

यह भी देखें

बीजेपी नेता बच्चो को कुचल रहे है, सरकार छाती ठोक रही है- तेजस्वी

लालू को एक और झटका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -