खादी ग्रामोद्योग कैलेंडर विवाद, लालू ने किया मोदी का विरोध
खादी ग्रामोद्योग कैलेंडर विवाद, लालू ने किया मोदी का विरोध
Share:

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चरखा चलाकर सूत कातने का फोटो खादी ग्रामोद्योग के कैलेंडर पर प्रकाशित तो हो गया लेकिन अब इस मामले में एक के बाद एक बयान आ रहे हैं। अब आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने बयान दिया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चरखा चलाकर सूत कातने का जो फोटो प्रकाशित हुआ है उसके पीछे आरएसएस जवाबदार है। इस मामले में दक्षिणी मुंबई से शिवसेना सांसद अरविंद सावंत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना की है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फोटो को लेकर विवाद गहरा गया है। हालांकि इस मामले में खादी ग्रामोद्योग द्वारा जवाब दिया गया है और कहा गया है कि कैलेंडर पर महात्मा गांधी का ही चित्र अंकित किया जाए इसका कोई नियम नहीं है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता को देखते हुए यह फोटो प्रकाशित किया गया है।

हालांकि महात्मा गांधी के चित्रों को विभाग द्वारा कई तरह से उपयोग में लाया जाता है और इनका प्रकाशन भी होता है। मगर इस मामले में राजग के प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने ट्विट कर अपना विरोध जताया है। उन्होंने लिखा है कि हे राम, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रपिता का अपमान किया है। आरएसएस गैंग ने गांधी जी को मारा। अब वे उनके विचार और आदर्श मार रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर को लेकर मचा बवाल

तिरंगे के अपमान के बाद अब अमेजन ने जारी की महात्मा गांधी वाली चप्पल

पटना: बापू के सर पर पहनाई टोपी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -