किसने की अटल बिहारी वाजपेयी की ऐसी हालत, होना चाहिए जांच
किसने की अटल बिहारी वाजपेयी की ऐसी हालत, होना चाहिए जांच
Share:

रायबरेली। उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव के तहत आज 4 थे चरण के मतदान के पहले चुनाव प्रचार का अंतिम दिन है। ऐसे में राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने रायबरेली में मतदाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि मायावती के कार्यकाल में पुलिस के माध्यम से अत्याचार किया जाता था। उनका कहना था कि मगर मौजूदा केंद्र सरकार ने अच्छे दिनों की बात की थी अभी तक अच्छे दिन नहीं आए हैं।

उनका कहना था कि कांग्रेस ने ही बड़ा कार्य किया है। उन्होंने यह भी कहा कि अमित शाह केवल एक हैं एक बार बिहार की लिफ्ट में वे फंस गए थे। आखिर वे कब के नेता हैं। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने कहा कि नोटबंदी के चलते बैंक के बाहर लंबी कतारें लगी थीं।

भाजपा और कांग्रेस दोनों ही अपने कालेधन को सफेद करने में लगे थे। आने वाले 2019 के लोकसभा चुनाव में मोदी को हटा दिया जाएगा। लालू प्रसाद यादव ने कहा कि भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी आॅन बेड हैं इस बात की जांच होना चाहिए कि आखिर उन्हें इस हालत में किसने पहुंचाया।

लालू प्रसाद यादव ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री डाॅ. मनमोहन सिंह को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि आखिर बाथरूम में रेनकोट पहनकर नहाने की कला तो कोई डाॅ. मनमोहन सिंह से सीखे। उनका कहना था कि आखिर तुम्हारा धर्म क्या है, यह उस धर्म का है जिसका हिंदुओं से भेद हो रहा है। उन्होंने कहा कि अमेरिका में डोनाल्ड ट्रंप हैं और भारत के ट्रंप नरेंद्र मोदी हैं जो कि वैमनस्य फैलाने में लगे हैं।

लालू - रामाशीष रॉय सम्बन्ध पर सुशील मोदी ने उठाए सवाल

अमित शाह vs राहुल-अखिलेश: इलाहाबाद में आज शक्ति प्रदर्शन

UP Election 2017: चौथे चरण के तहत थम जाएगा चुनाव प्रचार

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -