'लालू यादव ने लोगों को आवाज तो दी, लेकिन...', PK का बड़ा बयान
'लालू यादव ने लोगों को आवाज तो दी, लेकिन...', PK का बड़ा बयान
Share:

पटना: प्रशांत किशोर ने बिहार में जन सुराज पदयात्रा के 50वें दिन लालू यादव पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि लालू जी ने सामाजिक न्याय के नाम पर समाज को आवाज तो दी, मगर उन्हें शिक्षा नहीं दी। उन्होंने इल्जाम लगाया कि समाज को जो भूमि सुधार करके लोगों को जमीन का मालिकाना दिया जाना चाहिए था, वह भी धरातल पर नहीं दिया गया। जिस समाज को लालू जी ने आवाज दी वह उनके सपोर्ट में नारे तो लगा सकते हैं, किन्तु उनकी बराबरी में कभी बैठ नहीं सकते।

उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि मोदी जी का काम बिहार के विकास के बिना चल सकता है, किन्तु आपका और हमारा भविष्य इसी प्रदेश के विकास से जुड़ा हुआ है। पूर्वी चंपारण के पहाड़पुर में प्रशांत किशोर ने जनता को संबोधित करते हुए कहा, "मोदी जी का काम बिहार के विकास के बिना चल सकता है, मगर आपका और हमारा भविष्य इसी प्रदेश के विकास से जुड़ा हुआ है।"

आगे उन्होंने कहा कि दूसरे प्रदेशों में लोग 'बिहारी' मतलब अनपढ़, बेवकूफ जैसे शब्दों को व्यंगात्मक तरीके से बोलते हैं। आप जिस मिट्टी में पैदा हुए हैं, उसका गौरव करना सीखिए। बिहार गौरव की भूमि रही है। देवताओं को भी यहां आकर ज्ञान मिला है तथा हमारे यहां का युवा बल दूसरे प्रदेशों में मजदूरी कर रहा है। बता दें कि प्रशांत किशोर बिहार की सियासत में संभावना तलाशने के प्रयास में जुटे हैं। हाल ही में उन्होंने राजनीतिक पार्टी बनाने के लिए बेतिया के एम जे के कॉलेज में जिला अधिवेशन का आयोजन भी किया था। इसमें पश्चिम चंपारण जिले के 18 प्रखंडों के हजारों लोग सम्मिलित हुए। इस अधिवेशन में जन सुराज के पार्टी बनने पर आम सभा के चलते मतदान हुआ तथा सभी के सामने वोटों की गिनती भी हुई। दावा है कि मतदान का परिणाम तकरीबन एकतरफा रहा। इस मतदान में कुल 2887 लोगों ने भाग लिया, जिसमें से 2808 लोगों ने जन सुराज अभियान को एक सियासी दल बनने के पक्ष में वोट दिया। केवल 89 व्यक्तियों ने राजनीतिक दल बनाने का विरोध किया।

'रामकथा की तो हत्या कर दूंगा..', केजरीवाल समर्थक की कुमार विश्वास को धमकी, भगवान को भी गालियां

'कांग्रेस नेताओं के बारे में झूठ बोलना बंद कर दे भाजपा-RSS तो हम भी..', जानिए क्या बोले जयराम रमेश ?

'कांग्रेस को केवल मुस्लिम बचा सकते हैं...', गुजरात के कांग्रेस उम्मीदवार का Video वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -