डाइनिंग टेबल पर नाश्ता कर रहे थे लालू, तभी लग गई आग और फिर...
डाइनिंग टेबल पर नाश्ता कर रहे थे लालू, तभी लग गई आग और फिर...
Share:

रांची: RJD के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव आज पलामू प्रवास पर हैं। सर्किट हाउस के एक कमरे में लालू यादव रुके हैं। मंगलवार को उसी कमरे में लगे 1 वॉल फैन में आग भड़क गई। उस समय लालू यादव डाइनिंग टेबल पर नाश्ता कर रहे थे। जैसे ही आग निकली सेवादारों ने तुरंत उस कमरे की बिजली कटवा दी तथा जलते पंखे को वहां से निकाल कर बाहर कर दिया। जिस समय यह वारदात घटी उस कमरे में लालू यादव उपस्थित नहीं थे।

बता दे कि चुनाव आचार संहिता उल्लंघन के एक मामले में पेश होने के लिए लालू प्रसाद यादव पलामू पहुंचे हैं। वह 8 जून को पलामू अदालत में पेशी होंगे। सोमवार को लालू हेलिकॉप्टर से चियांकी एयरपोर्ट पहुंचे, जहां से वे सर्किट हाउस पहुंचे। लालू यादव रात में इसी सर्किट हाऊस में रुके थे। प्रातः वह बगल वाले कमरे में नाश्ता कर रहे थे, तभी एक कमरे के वॉल फैन में आग लग गई। आग लगते ही अफरा-तफरी की स्थिति पैदा हो गई। तत्काल बिजली कटवाई गई और पंखे को बाहर निकाला गया।

लालू यादव पर 1995 में बिहार (मौजूदा झारखंड) के गढ़वा में विधानसभा चुनाव के चलते एक मुकदमा दर्ज कराया गया था। उन पर चुनाव आदर्श आचार संहिता उल्लंघन का आरोप है। कहा जा रहा है कि गढ़वा के गोविंद हाई विद्यालय में चुनावी सभा का आयोजन किया गया था, जिसमें लालू यादव हेलीकॉप्टर से पहुंचे थे। लालू ने लैंडिग के लिए निर्धारित किए गये स्थान से दूर एक खेत में हेलीकॉप्टर उतरवा दिया था। इस मामले में उन पर मुकदमा दर्ज किया गया था। इससे पहले जब लालू प्रसाद यादव पलामू पहुंचे तो उनके सेवादार असगर ने पलामू के एक वरिष्ठ अफसर के साथ धक्कामुक्की की। इस के चलते सेवादार ने उस अफसर का कॉलर पकड़ने का भी प्रयास किया। पूरी घटना पलामू के चियांकी एयरपोर्ट की है, किन्तु इस मामले पर अफसर ने उनके साथ हुई धक्कामुक्की से मना किया है।

उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी जीती, 'भाजपा' हारी !

अनोखी पहल! मतदान के लिए पीले चावल देकर किया आमंत्रित

ख़त्म हुई पंचायत चुनाव के लिए नामांकन की प्रक्रिया, जानिए कितने उम्मीदवारों ने दाखिल किए नामांकन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -