लालू ने प्रधानमंत्री को चुनौती देते कहा, हिम्मत है तो निकालो कुंडली
लालू ने प्रधानमंत्री को चुनौती देते कहा, हिम्मत है तो निकालो कुंडली
Share:

पटना: राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू यादव हमेशा चर्चा में बने रहते है, इस बार उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर दोबारा हमला बोला है. लालू ने प्रधानमंत्री मोदी को चुनौती देते हुए सोशल मीडिया पर लिखा है, 'जनाब 3 वर्ष होने को है, हिम्मत है तो निकालो कुण्डलियां, किस डॉ से और क्यों दबा रखी है, ये गीदड़-भभकियां बंद करो.

लालू प्रसाद यादव ने नरेंद्र मोदी के रेनकोट वाले बयान पर प्रश्न उठाते हुए आलोचना भी की है. साथ ही ये भी लिखा है की 'मित्रों, दूसरो के बाथरूम में ताकने-झाँकने की खुराफात और खुफियागिरी किसी और देश का प्रधानमंत्री कर सकता है क्या, हद है, पद का तो ख्याल रखना चाहिए. लालू सिर्फ यहाँ तक नहीं रुके उन्होंने यह भी कहा, ''ऐसा कोई प्रधानमंत्री होगा जो इतना झूठ कहे, अपने किये गए वादों का एक प्रतिशत भी पूरा नहीं करे. आज यूपी का युवा उन्हें सबक सीखने कमर बांधे खड़ा है.

यह बात लालू ने अपने बेटे के तेजस्वी यादव के ट्वीट को क़्वोट करके कही है. तेजस्वी ने ट्वीट किया था की मोदी सबसे विश्वासघात मंत्री है, मोदी ने अपने वादे के अनुसार युवाओं को अब तक 3 वर्ष के अंदर 6 करोड़ नौकरी देनी थी जिसमे अब तक 60 हजार भी नहीं दी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -