लालू ने खुद को बताया सोना
लालू ने खुद को बताया सोना
Share:

पटना : यदि कोई व्यक्ति खुद की ही तारीफ करे तो उसे लोग अच्छा नहीं मानते . लेकिन उसे रोका भी नहीं जा सकता है . ऐसा ही हाल बिहार के पूर्व सीएम और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव का है.लालू अभी चारा घोटाला मामले में विशेष अदालत से दोषी ठहराए जाने के बाद रांची जेल में है , लेकिन उनके तेवरों में कोई बदलाव नहीं आया है .ट्विटर हैंडल से वे लगातार राज्य की नीतीश सरकार और केंद्र की मोदी सरकार की आलोचना करते रहते थे.

आपको बता दें कि लालू ने अपने ताजा ट्वीट में लिखा कि 'सोने को तपाया जाता है तो उसका क्या होता है?' इस ट्वीट के माध्यम से लालू ने यह संकेत दिया है कि जेल में जाने के बाद भी वह सक्रिय राजनीति से अलग नहीं हुए हैं. बिहार की राजनीति में उनका दखल बना रहेगा. लालू परिवार का गुस्सा सोशल मीडिया पर अक्सर दिखाई देता है .तेजस्वी यादव ने अपने ट्वीट में कहा कि 'अगर लालू जी बीजेपी से हाथ मिला लेते तो वह आज हिंदुस्तान के राजा हरिश्चंद्र होते. तथाकथित चारा घोटाला दो मिनट में भाईचारा घोटाला हो जाता, अगर लालू जी का  डीएनए बदल जाता.

उल्लेखनीय है कि चारा घोटाले के एक मामले में दोषी ठहराए जाने के बाद लालू प्रसाद यादव रांची जेल में बंद हैं. अदालत 3 जनवरी को सजा सुनाएगी .जबकि तेजस्वी यादव कह चुके हैं कि वह सीबीआई अदालत के इस फैसले के खिलाफ हाई कोर्ट में अपील करेंगे. तेजस्वी ने अपने पिता की छवि ख़राब करने का जिम्मेदार नीतीश सरकार और केंद्र की बीजेपी सरकार को माना है.

यह भी देखें

लालू के लिए राबड़ी ने भेजा देशी घी और हरा चना

जेल में लालू ने कुक को हटवाकर खुद बनाया मनपसंद खाना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -