चारा घोटाला: 5 साल की सजा, 60 लाख जुर्माना.., कोर्ट के फैसले पर लालू यादव ने कही ये बात
चारा घोटाला: 5 साल की सजा, 60 लाख जुर्माना.., कोर्ट के फैसले पर लालू यादव ने कही ये बात
Share:

पटना: चारा घोटाला के पांचवें मामले में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख और बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव को आज CBI की स्पेशल कोर्ट ने 5 वर्ष की जेल और 60 लाख रुपये जुर्माने की सजा सुनाई है. इस पर अब राजद सुप्रीमो लालू यादव ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि 'साथ है जिसके जनता, उसके हौसले क्या तोड़ेगी सलाखें!' 

 

दरअसल, CBI कोर्ट द्वारा सजा की घोषणा किए जाने के बाद लालू यादव ने अपने आधिकारिक फेसबुक पेज पर इस मुद्दे पर प्रतिक्रिया दी है. राजद सुप्रीमो ने कविता के अंदाज में बताया है कि वो जेल जाने से नहीं डरते हैं, क्योंकि उनके साथ जनता है. कविता के बाद लालू यदाव ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा है कि, 'मैं उनसे लड़ता हूं जो लोगों को लड़ाते हैं'. लालू यादव ने ये लाइन बिहार की सत्ताधारी पार्टी के लिए लिखी है.  

बता दें कि बिहार में चारा घोटाला का मामला 1997 में उस समय सामने आया था, जब चाईबासा के तत्कालीन उपायुक्त रहे अमित खरे ने पशुपालन विभाग के कार्यालयों में छापेमारी की थी और सभी डाक्यूमेंट्स को जब्त कर लिया था. उसमें आपूर्ति के नाम पर अवैध निकासी के प्रमाण मिले थे. उस समय झारखंड बिहार का ही हिस्सा हुआ करता था. लेकिन अब अदालत द्वारा दोषी ठहराए जाने के बाद भी लालू अपना अपराध स्वीकार करने के बजाए, उल्टा न्यायपालिका पर सवाल उठा रहे हैं.

50 साल थी उम्र, नियमित करते थे व्यायाम, मंत्री गौतम रेड्डी के निधन से हर कोई हैरान

'स्वास्तिक' भी नहीं पहचान पाई 'राजद', नाजियों का प्रतीक बताकर कह डाली ये बात

केजरीवाल को खालिस्तान समर्थक बताने वाले कुमार विश्वास ने छोड़ा नया 'ट्वीट बम'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -