लालू से पहली बार जेल मिलने पहुंची पत्नी राबड़ी देवी
लालू से पहली बार जेल मिलने पहुंची पत्नी राबड़ी देवी
Share:

रांची: चारा घोटाले के चार मुद्दों के सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव से मिलने उनकी पत्‍नी राबड़ी देवी और बेटी मीसा भारती रांची जेल पहुंची हैं. जंहा रांची में जेल में रहते हुए 2 वर्ष में पहली बार अपने पति से मिलने पहुंची बिहार की पूर्व मुख्‍यमंत्री दिल्‍ली से सीधे रांची के रिम्‍स आई हैं. वहीं राबड़ी ने दिल्‍ली में अपनी आंखों का ऑपरेशन कराया है. जंहा राबड़ी देवी यहां सुबह 11 बजे पहुंची. रांची एयरपोर्ट से झारखंड राजद के प्रदेश अध्‍यक्ष अभय कुमार सिंह ने राबड़ी देवी और मीसा भारती को रिम्‍स के पेइंग वार्ड पहुंचाया.

जंहा यह भी कहा जा रहा है कि लालू परिवार में बड़ी बहू ऐश्‍वर्या राय के चलते बढ़ते तनाव के कारण ही वे अपने पति से मिलने पहुंची हैं. वहीं यह भी पता चला है कि रिम्स के पेइंग वार्ड में इलाजरत चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव से मिलने राबड़ी देवी थोड़ी देर में रिम्‍स पहुंच रही है. एयरपोर्ट से राबड़ी देवी सीधा रिम्स के पेइंग वार्ड पहुंचकर लालू प्रसाद यादव से मुलाकात करेंगी. वहीं यह पहली बार होगा जब राबड़ी देवी रिम्स के पेइंग वार्ड में लालू यादव से मुलाकात करेगी.

सूत्रों से मिली जानकारी के लिए हम आपको बता दे कि लालू की बहू और तेज प्रताप यादव की पत्‍नी ऐश्‍वर्या ने तलाक के बीच अपनी सास राबड़ी देवी पर मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया है. राबड़ी देवी की लालू से मुलाकात के लिए बिरसा मुंडा जेल प्रशासन से विशेष् अनुमति ली गई है. इससे पहले रांची के रिम्‍स में लालू के परिवार से दोनों बेटे तेजस्‍वी यादव, तेज प्रताप यादव, बेटी मीसा भारती, रागिनी, धन्‍नो समेत लालू के कई समधी भी यहां राजद सुप्रीमो से मिल चुके हैं.

आज से पांच दिवसीय गंगा यात्रा का शुभारंभ करेंगे सीएम योगी, कई सांसद-विधायक होंगे शामिल

दलित युवक की हत्या पर भड़की भाजपा, कमलनाथ सरकार के खिलाफ करेगी बड़ा आंदोलन

CAA Protest: विरोध प्रदर्शनों से निपटने के लिए भाजपा ने बनाया मास्टर प्लान, हर कार्यकर्ता को दिया ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -