लालू यादव ने बताया राबड़ी देवी की 'संस्‍कारी बहू' का मतलब
लालू यादव ने बताया राबड़ी देवी की 'संस्‍कारी बहू' का मतलब
Share:

पटना : रविवार (11 जून) को लालू यादव के जन्मदिन पर आयोजित किये गए समारोह में जब राबड़ी देवी से पूछा गया कि उन्हें कैसी बहू चाहिए तो उन्होंने कहा कि उन्हें अपने बेटों के लिए 'अच्छे संस्कार वाली' बहू चाहिए. 'सिनेमा हॉल और मॉल जाने वाली' बहू नहीं चाहिए. राबड़ी देवी के इस बयान पर लोगो ने कड़ी आपत्ति ली. लोगो ने सवाल किया कि, 'क्या मॉल जाने वाली लड़कियां संस्कारी नहीं होती हैं?'

राबड़ी को घिरता देख उनके समर्थन में लालू यादव आगे आए. लालू यादव ने राबड़ी का समर्थन करते हुए कहा कि उनके बयान को लत तरीके से तोड़-मरोड़ पेश किया गया. उन्होंने यह नहीं कहा कि मॉल जाने वाली लड़कियां संस्कारी नहीं होतीं. संस्कारी बहू से राबड़ी का मतलब मजबूत इच्छाशक्ति, सरल स्वभाव, परिवार की देखभाल और घर के काम को अच्छे से संभालने वाली से था.

वही खुद राबड़ी देवी ने भी अपने बयान को लेकर कहा कि सिनेमा वाली बहू से मेरा तात्यर्य फिल्मी कलाकारों से था, न कि वे लड़कियां जो 'मॉल-सिनेमा' देखने जाती हैं. तेजस्वी यादव ने भी अपनी मां का पक्ष लेते हुए कहा कि मां ने कभी ये नहीं कहा कि मॉल जाने वाली लड़कियां संस्कारी नहीं होती हैं, बस उनके बयान को गलत तरीके से पेश किया गया.

घडी के दो कांटे मिलते ही 70 के हुए लालू

बिहार के स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप पहुंचे मथुरा, करेंगे धार्मिक अनुष्ठान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -