बिहार के स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप पहुंचे मथुरा, करेंगे धार्मिक अनुष्ठान
बिहार के स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप पहुंचे मथुरा, करेंगे धार्मिक अनुष्ठान
Share:

मथुरा: राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद के बड़े बेटे और बिहार के स्वास्थ मंत्री तेज प्रताप यादव आज उत्तर प्रदेश मथुरा के बांकेबिहारी मंदिर पहुंचे, जहा पर वे धार्मिक अनुष्ठान करेंगे. आज यहां पहुंचने से पहले तेज प्रताप ने कल सुबह माता-पिता के आवास में स्थापित मंदिर में विधिवत पूजा की, फिर मां राबड़ी देवी के पांव छूकर आशीर्वाद लिया. वे एक बस में सवार है जिसमे वे अकेले है, जबकि दूसरी बस में उनके बेहद करीबी लोग हैं. सभी लोग नंगे पैर यात्रा पर हैं. कहा जा रहा है कि स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव की धार्मिक यात्रा एक विद्वान पंडित के सुझाव पर की जा रही है.

इस पूजा में लालू प्रसाद के परिवार की सलामती के साथ उच्चपद की कामना के लिए पूजा-अर्चना कराई जा रही है. बताया गया है कि मन्नत पूरी होने की कामना के लिए स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप लगातार तीनों दिन निर्जला व्रत रखकर बांके बिहारी मंदिर में सुबह और शाम पूजा-पाठ करेंगे. 

बिहार के स्वास्थ मंत्री तेज प्रताप यादव ने किसानो की हालत पर चिंता जताते हुए कहा है कि देश के किसानों की हालत खराब है.केंद्र सरकार किसानों की मदद नहीं कर रही है. देश के किसानों के लिए कोई ठोस योजना नहीं तैयार की है. तेजप्रताप 27 जून को पटना में होने वाली विपक्ष दल की रैली के बारे में भी जानकारी दी.

नीतीश की कैबिनेट मीटिंग से गैरहाजिर रहे मंत्री तेजस्वी-तेजप्रताप

चारा घोटाला में लालू प्रसाद पहुंचे CBI कोर्ट

लालू यादव की बेटी मीसा भारती से आयकर विभाग करेगा पूछताछ

लालू की बेटी और दामाद को इनकम टैक्स डिपार्टमेंट का नोटिस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -