विरोधियों के निशाने पर संघ, RSS वाले पेंट पहले या बिकिनी, हमें फर्क नहीं पड़ता
विरोधियों के निशाने पर संघ, RSS वाले पेंट पहले या बिकिनी, हमें फर्क नहीं पड़ता
Share:

पटना : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ द्वारा अपने गणवेश बदले जाने पर टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि आरएसएस ने हाफ पैंट छोड़ने और फुल पेंट पहनने का निर्णय लिया है। अब अप टू डेट तो हो गया है लेकिन उसे फिर से हाफ पेंट में ही पहुंचाऐंगे।

भारतीय जनता पार्टी और राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा को सत्ता मिली तो संघ अप टू डेट हो गया। फूल पेंट में आ गया। सभी मिलकर भाजपा को सत्ता से हटाऐंगे, जिसके बाद आरएसएस को हाफ पेंट में ले आऐंगे।

इसके अलावा कांग्रेस सांसद और नेशनल कमीशन फॉर शेड्यूल्ड कास्ट के चेयरपर्सन पीएल पुनिया ने लखनऊ में इस पर निशाना साधते हुए कहा कि, ''RSS के दिल और दिमाग में सांप्रदायिकता से भरी है। उनके नए ड्रेस कोड से कोई फर्क नहीं पड़ेगा। अब आरएसएस वाले चाहे पैंट में रहें या बिकिनी में, हमें क्या फर्क पड़ता है।''

उल्लेखनीय है कि आरएसएस ने रविवार को अपनी बैठक में अपने बहुत पुराने गणवेश में बदलाव कर लिया है। दरअसल यह गणवेश करीब 91 वर्ष पुराना था। राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के सरकार्यवाहक भैयाजी जोशी द्वारा नागौर में प्रतिनिधि सभा के दौरान यह कहा गया कि आरएसएस अब अपने गणवेश में खाकी हाफ पेंट के स्थान पर भूरे रंग की फूल पेंट को शामिल करेगा। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -