लालू ने अमित शाह को बताया नरभक्षी
लालू ने अमित शाह को बताया नरभक्षी
Share:

पटना : भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के बिहार चुनाव को पाकिस्तान से जोड़ने वाले बयान पर RJD अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने पलटवार कराते हुए इसे बिहार की जनता का अपमान बताया है. और अमित शाह को नरभक्षी बताया.और मामले की शिकायत चुनाव आयोग को की है. लालू ने कहा कि "अमित शाह पागल हो गया है. अमित शाह का कहना है कि अगर महागठबंधन जीतेगा, तो पाकिस्तान में पटाखे फूटेंगे और शहाबुद्दीन खुश होगा.

ऐसा कहकर उन्होने बिहारी लोगों का अपमान किया है. और हिंदू-मुसलमान, दलति महादलित सबको पाकिस्तानी करार दिया है. ये सब 'बिलो द बेल्ट' बातें करते हैं." इतना ही नहींलालू ने दावा किया कि इस चुनाव में भाजपा का सफाया हो जाएगा.

RJD प्रमुख ने भाजपा के विज्ञापन को नफरत फैलाने वाला बताते हुए कहा, " भाजपा ने विज्ञापन निकलवाया है वह घोर आपत्तिजनक और निराशा का परिचायक है. ये समाज को बिगाड़ना चाहता है. लेकिन बिहार की जनता इसे कामयाब नहीं हिने देगी और भाजपा को धूल चटाएगी."

बता दें कि गुरुवार को अमित शाह ने बेतिया के वाल्मिकीनगर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि अगर महागठबंधन जीतता है तो पाकिस्तान में पटाखे फूटेंगे और मोहम्मद शहाबुद्दीन जेल में खुश होगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -