लालू बोले 'क्या NDA की हार के बाद इस्तीफा देंगे मोदी'
लालू बोले 'क्या NDA की हार के बाद इस्तीफा देंगे मोदी'
Share:

पटना : पहले चरण के मतदान के बाद फिर से जुबानी हमलों का दौर शुरू हो गया है. राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर फिर से हमला बोला. अपने फेसबुक अकाउंट से लालू ने PM से सवाल पूछा कि क्या वह बिहार विधानसभा चुनाव में हार के बाद वह इस्तीफा देंगे? उन्होने कहा कि बिहार में 3 माह से चुनाव अभियान में PM भाजपा का चेहरा बने हुए हैं. ऐसे में अगर NDA हारती है तो क्या वह इस्तीफा देंगे . 

एक अन्य ट्वीट में लालू ने कहा कि जिसने अटल जी जैसी शख़्सियत के सामने लज्जा, लोकलाज, लोकहित का लिहाज़ नहीं रखा वो लज्जा पर प्रवचन दे रहा है. इसके साथ ही लालू प्रसाद ने गुजरात दंगे के बाद तत्कालीन प्रधान मंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के यूट्यूब के उस वीडियो का लिंक दिया है जिसमें नरेंद्र मोदी वाजपेयी जी के साथ प्रेस कांफ्रेंस में बैठे है. 

इस वीडियो में वाजपेयी मुख्यमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी को राजधर्म के पालन की नसीहत दे रहे है. इसमें नरेंद्र मोदी वाजपेयी को कहा कि वह अपने घर्म का पालन कर रहे हैं. उन्होंने लिखा है कि क्या आरक्षण का विरोध करने से पहले भाजपा और जातिवादी संगठन RSS के लोग आरक्षण,दलित एवं पिछड़ा विरोधी अपने गुरु गोलवलकर की किताब को जलायेंगे? आरक्षण ई कहां से आई, कर्पूरी की माई बियाई. मोदी और उनके जातिवादी गुरु भागवत बताये कर्पूरी जी को ये गाली कौन देता था?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -