लालू की सभा में रही भीड़ की कमतरता
लालू की सभा में रही भीड़ की कमतरता
Share:

पटना: एक बार फिर आरजेडी के प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने चुनाव प्रचार की कमान संभाली इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। मगर उनकी सभा में पहले जैसी रंगत नज़र नहीं आई। कम भीड़ देखकर उन्होंने आयोजकों को टोका और कहा कि आप लोग भाजपा के चंगुल में नहीं फंसो। भारतीय जनता पार्टी के लोग केवल झांसा देने का कार्य करते हैं। इससे बचकर रहने की आवश्यकता है। आप सुधर जाओ क्योंकि यह लास्ट वाॅर्निंग है।

लालू की इस सभा में माईक ठीक से काम नहीं कर रहा था तो पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने माईक व्यवस्था को लेकर माईक लगाने वाले को टोकते हुए कहा कि यदि यह चुनाव का समय नहीं होता तो तुम्हें उठा - उठाकर पटक देते। उन्होंने कम लोगों की भीड़ में बैठे लोगों को संबोधित किया। 

इस दौरान कहा गया कि भारतीय जनता पार्टी के कुछ लोग केवल झांसा देने का कार्य करते हैं इन लोगों से बचकर रहने की आवश्यकता है। उन्होंने आरजेडी के नेताओं से कहा कि गठबंधन के लिए एकजुट होना होगा। पप्पू यादव को लेकर उन्होंने कहा कि उसके झांसे में नहीं आना है। वह भाजपा के हेलिकाॅप्टर से घूम रहा है। उसे हमने निकाल दिया है।

लालू के भाषण के दौरान लोग चुटकी लेते रहे और वे विनोदी अंदाज़ में अपना भाषण देते रहे। पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की सभा में भीड़ नहीं जुटने पर भाजपा नेता गिरिराज सिंह द्वारा ट्विट किया गया है। जिसमें उन्होंने कहा कि रैली में केवल लालू आए न तो भीड़ आई और न ही उनके प्रत्याशी। 

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -