सभी सियारों को राज्य से भगाना है
सभी सियारों को राज्य से भगाना है
Share:

लखनऊ : समाजवादी पार्टी के रजत जयंती महोत्सव में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव, जेडीयू के पूर्व अध्यक्ष और सांसद शरद यादव, पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा समेत कई दिग्गज नेताओं ने भागीदारी की। दरअसल इन नेताओं को सपा ने अपने समारोह में निमंत्रित किया था। राज्य की राजधानी में आयोजित हो रहे समारोह में लालू प्रसाद यादव ने कहा कि उत्तरप्रदेश चुनाव देश की दिशा को तय करने वाला होगा।

उन्होंने भाजपा की ओर अप्रत्यक्षतौर पर इशारा करते हुए कहा कि हमें किसी के सामने झुकना नहीं चाहिए। उन्होंने आश्वासन दिया कि वे उत्तरप्रदेश में सपा के समर्थन में सभा को संबोधित करेंगे। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना करते हुए कहा कि सर्जिकल स्ट्राईक तो उस समय भी हुई थी जब मुलायम सिंह के पास कमान थी। उन्होंने मोदी और भाजपा की तुलना नाम लिए बिना सियार से की।

उन्होंने कहा कि राज्य से सियार को भगाना है। समाजवादी एक साथ हो जाते हैं। उन्होंने आरोप लगाते हुए विरोधियों को लेकर कहा कि अब उत्तरप्रदेश में चुनाव है तो इन्हें राम याद आ गए हैं। उन्होंने लोकप्रिय समाचार चैनल एनडीटीवी पर एक दिन का बैन लगाने के मामले में कहा कि यह तो लोकतंत्र पर हमला है। इस तरह का कदम नहीं उठाया जाना चाहिए था। उन्होंने सीएम अखिलेश यादव को मंच पर बुलाते हुए कहा कि लड़ाई समाप्त करने के लिए ही हम आए हैं। उन्होंने सीएम अखिलेश यादव से कहा कि बुजुर्गों का सम्मान कीजिए अखिलेश जी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -