BB तमिल: लीक वीडियो पर विवाद के बाद इस एक्ट्रेस ने दी यह प्रतिक्रिया
BB तमिल: लीक वीडियो पर विवाद के बाद इस एक्ट्रेस ने दी यह प्रतिक्रिया
Share:

कमल हासन द्वारा होस्ट किए जाने वाले 'बिग बॉस 3' शो में एक प्रतियोगी के रूप में भाग लेने के बाद, श्रीलंका में समाचार वाचक तमिल भाषा में एक घरेलू नाम बन गया. पहले उसका मासूम व्यक्तित्व और बाद में काविन के साथ उसका ऑनस्क्रीन रोमांस शो का मुख्य आकर्षण बन गया. वर्तमान में, युवा प्रतिभा ने जेपीआर द्वारा निर्देशित और 'हरभजन सिंह' और 'एक्शन किंग अर्जुन' के निर्माण में मुख्य भूमिका निभाई है. उनके पास एक और फिल्म है जिसमें प्रोडक्शन के तहत आर्या और श्रेस्टे डांगे हैं.

हाल के दिनों में, मीडिया के कुछ वर्ग रिपोर्ट ले रहे हैं कि इंटरनेट पर लोसलिया का एक निजी अंतरंग वीडियो वायरल हुआ है. इससे पहले भी ऐसी अफवाहें थीं कि लोसलिया पहले से ही शादीशुदा थी और शादी की फोटो इंटरनेट पर छाई हुई थी, लेकिन उसके करीबी दोस्त ने अफवाहों का खंडन किया.

लोसिल्या ने अप्रत्यक्ष रूप से लेकिन एक ही समय में शक्तिशाली रूप से इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए लिखा "इस दुनिया में झूठ के साथ, हम सभी के पास कुछ निखर उठती है जो हमारे जीवन में रहती है लेकिन एक बिंदु पर हमें एहसास होता है कि हम केवल अपनी आंतरिक आत्माओं के साथ ही रह गए हैं . दुनिया डर और बहुत सारी नकारात्मकता और बहुत सारे फैसले से भरी हुई है. मुझे लगता है कि लोगों को खुशी और खुशी में बदलाव करना शुरू करना होगा. "

स्टाइलिश लुक में नजर आई ये बंगाली अभिनेत्री

इस अंदाज में नजर आई अभिनेत्री मिमी चक्रवर्ती

राइमा सेन ने फैंस के साथ साझा किया अपना ये स्टाइलिश लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -