ललित मोदी की हालत गंभीर, हफ्ते में दूसरी बार हुआ कोरोना, निमोनिया ने भी जकड़ा
ललित मोदी की हालत गंभीर, हफ्ते में दूसरी बार हुआ कोरोना, निमोनिया ने भी जकड़ा
Share:

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) को लॉन्च करने वाले ललित मोदी की हालत अधिक बिगड़ी हुई नजर आ रही है। फिलहाल वो ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं। एयर एंबुलेंस की सहायता से उनको मेक्सिको से लंदन लाया गया। ललित कोरोना की चपेट में आ गए हैं और न्यूमोनिया ने भी उन्हें जकड़ लिया है। उन्होंने अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम में शेयर की है। जिसमें वो ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं। इसके साथ ही उन्होंने और भी कई तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसमें वो कोरोना संक्रमित रिपोर्ट भी दिखा रहे हैं। 

बता दें कि, एक दिन पहले ही ललित मोदी ने पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी पर बयान दिया था। शुक्रवार (13 जनवरी) को उन्होंने एक इंस्टाग्राम पोस्ट किया था। इसमें उन्होंने एक के बाद एक पांच तस्वीर साझा की थी। उन्होंने बताया बीते दो हफ़्तों में उन्हें दो बार कोरोना पॉजिटिव पाया गया। इसके बाद उन्हें निमोनिया हो गया। उन्होंने लिखा कि दो हफ्ते में डबल कोविड के साथ तीन हफ्ते का क्वारंटीन, साथ ही इन्फ्लूएंजा और गहरे निमोनिया और कई बार वापसी का प्रयास।

ललित मोदी ने आगे लिखा कि, आखिर में दो सुपरस्टार डॉक्टरों और सुपर बेटे, जिसने मेरे लिए लंदन में इतना कुछ किया, के साथ एयर एम्बुलेंस के जरिए उतरा।' उनके पोस्ट के बाद पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने उनके शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना की। इसके अलावा कई और सेलिब्रिटीज ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

26 जनवरी तक ड्रोन, पतंग समेत इन पर चीजों पर लगेगी पाबंदी

भारत जोड़ो यात्रा में एक और मौत, राहुल के साथ चल रहे कांग्रेस सांसद संतोख सिंह का निधन

जांघ की चोट के कारण एडीलेड इंटरनेशनल से बाहर हुई पाउलो बाडोसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -