जांघ की चोट के कारण एडीलेड इंटरनेशनल से बाहर हुई पाउलो बाडोसा
जांघ की चोट के कारण एडीलेड इंटरनेशनल से बाहर हुई पाउलो बाडोसा
Share:

पाउला बाडोसा ने जांघ की चोट की वजह से एडीलेड इंटरनेशनल टेनिस के सेमीफाइनल से नाम वापिस ले लिया है जिससे 5वीं वरीयता प्राप्त डारिया कासात्किना को वाकओवर भी मिल चुका है । वेरोनिका कुदेरमेतोवा ने भी बायें कूल्हे की चोट के कारण बेलिंडा बेंचिच के विरुद्ध नहीं खेलने का निर्णय भी कर लिया है। अब कासात्किना का सामना शनिवार को बेंचिच से होगा । आस्ट्रेलियाई ओपन में बाडोसा को 11वीं वरीयता भी मिल चुकी है। उनका सामना पहले दौर में अमेरिका की कैटी मैकनैली से होने वाला है।

इसके पहले ख़बरें आई थी कि बीते 9 सालों में यह पहला मौका है जब हालेप को यहां वरीयता अब तक हासिल नहीं ही पाई है। वह मार्च में इंडियन वेल्स टूर्नामेंट में भाग लेने के उपरांत पहली बार किसी प्रतियोगिता में भाग ले चुकी है। विश्व की पूर्व नंबर एक खिलाड़ी विक्टोरिया अजारेंका ने तमारा जिदानसेक को दो घंटे 20 मिनट तक चले मैच में 3-6, 6-1, 6-3 से मात दी है। 

अन्य मैचों में 8वीं वरीयता प्राप्त ओन्स जबूर ने वरवारा ग्रेचेवा को 7-5, 0-6, 6-4 से और बेलिंडा बेनसिच ने कैरोलिना मुचोवा को 6-3, 4-6, 7-5 से शिकस्त दी। अमेरिका की अमांडा अनिसिमोवा को भी पेट्रा मार्टिच पर जीत के लिए तीन सेट तक जूझना पड़ गया है।

संन्यास का एलान करते ही भावुक हुई सानिया मिर्ज़ा...पोस्ट में लिखी इमोशनल बात

हाशिम अमला ने हिन्दुओं को मुस्लिम बनाया, सईद अनवर का दावा, लोग बोले- क्रिकेट को भी नहीं छोड़ा..

हॉकी विश्व कप 2023 में स्पेन से भिड़ेगा भारत, हेड टू हेड और टीमों सहित इन बातों पर डालें नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -