लक्ष्मी नारायण योग इन 3 राशियों के लिए है लाभकारी, 25 जुलाई से होंगा शुरु
लक्ष्मी नारायण योग इन 3 राशियों के लिए है लाभकारी, 25 जुलाई से होंगा शुरु
Share:

लक्ष्मी नारायण योग, जो तब बनता है जब शुक्र और बुध सिंह राशि में युति में होते हैं, 25 जुलाई, मंगलवार को योग बन रहा है। ज्योतिष में शुक्र भौतिक सुख-सुविधाओं, सौंदर्य और प्रसिद्धि का प्रतिनिधित्व करता है, जबकि बुध बुद्धि, तर्क शक्ति और व्यवसाय का प्रतिनिधित्व करता है। जब बुध और शुक्र एक साथ होते हैं, तो कुछ राशियों को सकारात्मक परिणाम का अनुभव हो सकता है। वर्तमान में शुक्र सिंह राशि में है और बुध 25 जुलाई को सुबह 04:38 बजे इसमें शामिल हो जाएगा। उसी क्षण से लक्ष्मी नारायण योग बनेगा जो 7 अगस्त सोमवार की सुबह तक रहेगा। 7 अगस्त को सुबह 10:37 बजे, शुक्र कन्या राशि में प्रवेश करेगा, जिससे बुध के साथ युति समाप्त हो जाएगी और बाद में लक्ष्मी नारायण योग भी भंग हो जाएगा।

25 जुलाई से 7 अगस्त तक लक्ष्मी नारायण योग का प्रभाव रहेगा यानी 14 दिन 3 राशि वालों के लिए लाभकारी रहेंगे। इन राशियों के लोग नौकरी, व्यवसाय और रिश्तों जैसे क्षेत्रों में सकारात्मक बदलाव की उम्मीद कर सकते हैं।

सिंह में लक्ष्मी नारायण योग 2023 शुभ प्रभाव

कन्या राशि : आपकी राशि को लक्ष्मी नारायण योग के माध्यम से भाग्य का पूरा सहयोग मिलेगा। व्यवसाय से जुड़े व्यक्तियों को विदेशी निवेश या विदेश में काम करने के अवसर प्राप्त हो सकते हैं। शैक्षिक प्रतियोगिताओं में शामिल लोगों को परीक्षा में सफल होने और सकारात्मक समाचार मिलने की संभावना है। सलाह दी जाती है कि प्रयास जारी रखें और हार न मानें।

तुला राशि : लक्ष्मी नारायण योग के प्रभाव से आपकी राशि के लोगों का आर्थिक पक्ष मजबूत हो सकता है। वित्तीय कठिनाइयां दूर हो जाएंगी और व्यापार मालिकों को यात्रा करनी पड़ सकती है, जो उनके लिए फायदेमंद हो सकती है। रोजगार की तलाश कर रहे लोगों को सकारात्मक समाचार मिल सकता है। निवेश करने के लिए यह अवधि अनुकूल साबित हो सकती है, जिसका भविष्य में लाभ मिल सकता है। दाम्पत्य जीवन सुखमय रहेगा और आप अपने परिवार के साथ समय बिताने की इच्छा करेंगे। पारिवारिक जीवन आनंदमय और शांतिपूर्ण रह सकता है।

मिथुन राशि: सिंह राशि में लक्ष्मी नारायण योग का बनना आपकी राशि के लोगों के लिए शुभ फलदायक परिणाम लेकर आ सकता है। आप अपने व्यावसायिक प्रयासों में सफलता प्राप्त करेंगे। इस 14 दिन की अवधि के दौरान महत्वपूर्ण लाभ और अप्रत्याशित धन लाभ होने की संभावना है। नौकरीपेशा लोगों के लिए समय अनुकूल रहेगा, क्योंकि उन्हें पदोन्नति और वेतन वृद्धि मिल सकती है। साथ ही कार्यस्थल पर प्रभाव और पहचान दोनों में भी वृद्धि हो सकती है।

क्या होता है भकूट दोष, विवाह से पूर्व क्यों मिलाई जाती है कुंडलियां

क्या होता है भकूट दोष, विवाह से पूर्व क्यों मिलाई जाती है कुंडलियां

क्या आप जानते है वास्तु शास्त्र से जुड़ी हुई ये खास बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -