लखीमपुर हिंसा: वरुण गांधी ने शेयर किया नया Video, बोले- हत्या करके प्रदर्शन नहीं दबा सकते
लखीमपुर हिंसा: वरुण गांधी ने शेयर किया नया Video, बोले- हत्या करके प्रदर्शन नहीं दबा सकते
Share:

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद वरुण गांधी ने गुरुवार को बेकसूर किसानों के खून के लिए जवाबदेही तय करने की मांग की है. वरुण गांधी ने इस दौरान एक वीडियो भी ट्विटर पर साझा किया है, जिसमें बताया गया है कि इस हफ्ते की शुरुआत में लखीमपुर खीरी में क्या हुआ था. वरुण ने ट्वीट के मध्यम से लिखा कि वीडियो बिल्कुल स्पष्ट है. हत्या करके प्रदर्शनकारियों को चुप नहीं कराया जा सकता. बेकसूर किसानों के खून के प्रति जवाबदेही होनी चाहिए और अहंकार और क्रूरता का संदेश प्रत्येक किसान के दिमाग में आने से पहले उन्हें इंसाफ दिया जाना चाहिए.

इससे पहले रविवार को सत्तारूढ़ पार्टी भाजपा के सांसद वरुण गांधी ने लखीमपुर खीरी में हुई घटना की कड़े शब्दों में आलोचना की थी. लखीमपुर हिंसा में चार किसानों समेत आठ लोग मारे गए थे. मंगलवार को भी वरुण गांधी ने घटना से संबंधित एक वीडियो ट्विटर पर साझा किया था और दोषियों की तत्काल गिरफ्तार किए जाने की मांग की थी. वरुण गांधी ने लिखा था कि, लखीमपुर में किसानों के ऊपर कार चढ़ाने का वीडियो किसी की भी आत्मा को झकझोर देगा.

 

उन्होंने मांग करते हुए कहा था कि पुलिस को इस वीडियो पर ध्यान देना चाहिए और कार के मालिकों, कार में बैठे लोगों की शिनाख्त कर फ़ौरन उन्हें गिरफ्तार करना चाहिए. उन्होंने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर CBI जांच और मृत किसानों के परिवारों को 1 करोड़ रुपये मुआवजे दिए जाने की मांग की थी.

संवेदना या सियासत ? 10 हज़ार गाड़ियों के विशाल काफिले के साथ 'लखीमपुर' में डेरा डालेगी कांग्रेस

चीन से मुकाबला करेंगे अमेरिका और भारत: अमेरिकी उप सचिव

लालू की ही पार्टी राजद से निष्काषित कर दिए गए लालू के बेटे ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -