लालू की ही पार्टी राजद से निष्काषित कर दिए गए लालू के बेटे ?

पटना: लालू प्रसाद यादव की पार्टी, राष्ट्रीय जनता दल (राजद) में भी सब कुछ सही नहीं चल रहा है. पार्टी में अंदरुनी लड़ाई चरम पर है, इस बीच पार्टी के दिग्गज नेता शिवानंद तिवारी ने दावा किया है कि तेज प्रताप यादव अब राजद में नहीं हैं. वह पार्टी से निष्कासित हैं. उन्होंने यहां तक दावा किया कि तेज प्रताप यादव को पार्टी का चुनाव चिन्ह लालटेन का उपयोग करने की इजाजत तक नहीं है.

पार्टी के भीतर तेजस्वी और तेज प्रताप में मचे घमासान के सवाल पर शिवानंद तिवारी ने हैरान करने वाला खुलासा किया. दोनों भाइयों के बीच विवाद के सवाल पर शिवानंद तिवारी ने कहा कि तेज प्रताप यादव को पार्टी से बाहर कर दिया गया है. उन्होंने यह भी खुलासा किया कि तेज प्रताप यादव को पार्टी के आधिकारिक चिन्ह लालटेन के इस्तेमाल की भी मनाही कर दी गई है यानी राजद में पार्टी की विरासत लालू यादव के बाद अब पूरी तरह से तेजस्वी के हाथों में जा चुकी है.

पार्टी के उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने कहा कि तेज प्रताप पार्टी में हैं कहां? उन्होंने नया संगठन भी बना लिया है. वो पार्टी में नहीं हैं. निष्कासित करने का क्या सवाल है. वह तो अपने निष्कासित हो चुके हैं. उन्होंने जो संगठन बनाया है उसमें तो उन्होंने लालटेन का चिन्ह लगाया था, तो पार्टी ने उनको कह दिया कि आप लालटेन नहीं लगा सकते हैं. उन्होंने खुद कबूल किया कि हम को मना कर दिया गया है. यह तो सन्देश स्पष्ट है.

नेपाल के प्रधानमंत्री ने भारत भेजा एक उच्चस्तरीय प्रतिनिधिमंडल

पाकिस्तानी पीएम इमरान खान ने की बिल गेट्स से चर्चा

लखीमपुर हिंसा: भाजपा ने भी दर्ज कराई FIR, दिल्ली में अमित शाह से मिले टेनी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -