लखीमपुर हिंसा: सपा नेता तजिंदर पर शुभम मिश्रा की हत्या का आरोप, पिता बोले- तलवार और डंडों से मारा
लखीमपुर हिंसा: सपा नेता तजिंदर पर शुभम मिश्रा की हत्या का आरोप, पिता बोले- तलवार और डंडों से मारा
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी हिंसा के पीछे समाजवादी पार्टी (सपा) नेता तजिंदर सिंह विर्क को मास्टरमाइंड बताया जा रहा है। तजिंदर रुद्रपुर के रहने वाले है। बताया जा रहा है कि तजिंदर सपा के मुखिया अखिलेश यादव का करीबी भी है। उत्तराखंड दौरे के दौरान सपा प्रमुख अखिलेश यादव उसके घर रुके भी थे। बताया जा रहा है कि फ़िलहाल वो गाड़ी की चपेट में आने से जख्मी है और उसका उपचार चल रहा है। इस घटना में शुभम मिश्रा नाम के एक शख्स की भी हत्या हुई है, जिसका आरोप तजिंदर सिंह विर्क पर ही लगा है। शुभम मिश्रा के पिता ने अपनी शिकायत में बताया है कि वो कुश्ती प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए वहां गए थे। उनका परिवार शिवपुरी मोहल्ला में रहता है। तिकुनिया के बनवीरपुर वो कुश्ती प्रतियोगिता में शामिल होने गए थे, जिसका उद्घाटन डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य द्वारा किया जाना था।

शुभम मिश्रा के पिता विजय मिश्रा ने बताया है कि शुभम उसी गाड़ी में बैठे हुए थे, जिसको हरिओम मिश्रा चला रहे थे। ये लोग मुख्य अतिथि का स्वागत करने के लिए वहां जा रहे थे। इसी बीच कार्यक्रम स्थल से 3 किमी दूर बैठी अराजक तत्वों की भीड़ ने उनकी गाड़ियों पर पत्थर फेंकना शुरू कर दिया। उन्होंने इस मामले में लवकुश नाम के एक गवाह का नाम भी लिया है, जो खुद भी कुश्ती प्रतियोगिता देखने जा रहा था। ये घटना तिकुनिया तिराहे पर हुई है। गवाह के हवाले से बताया गया है कि अमनदीप सिंह सिंधु, महेंद्र सिंह और तजिंदर सिंह विर्क ने  शुभम मिश्रा पर तलवार व लाठियों से वार किए थे। साथ ही पत्थरबाजी भी की जा रही थी। इस घटना में शुभम व हरिओम की मौत हो गई। पिता ने बताया है कि शुभम की पर्स और सोने की चेन भी नदारद है। उन्होंने बताया है कि लवकुश व आशीष ने उन्हें इस मामले की सूचना दी, जिससे उन्होंने पुलिस को अवगत कराया है।

बेटे शुभम मिश्रा का अंतिम संस्कार करने के बाद पिता विजय मिश्रा ने पुलिस में इस संबंध में शिकायत की। उन्होंने रिपोर्ट लिख कर कानूनी कार्रवाई करने का अनुरोध किया है। अखिलेश यादव के साथ तजिंदर सिंह विर्क की कई फोटोज़ भी वायरल हुई हैं। बताया जा रहा है कि आजकल वो लाल की जगह हरी पगड़ी पहनता है। उसने अपने ट्विटर अकॉउंट पर अखिलेश यादव की सभाओं की तस्वीरें साझा करते हुए ‘जय समाजवाद’ भी लिखा है।

इन खास संदेशों से दे अपने गुरु को 'विश्व शिक्षक दिवस' की शुभकामनाएं

सरकार ने किया सीरिंज के निर्यात पर अंकुश लगाने का ऐलान

ऐतिहासिक ऊंचाई पर तेल का दाम, जानिए पेट्रोल-डीजल का नया भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -