'किसानों को रौंदती हुई गाड़ी' के बाद सामने आई ये एक और बड़ी खबर
'किसानों को रौंदती हुई गाड़ी' के बाद सामने आई ये एक और बड़ी खबर
Share:

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा के पश्चात् से हंगामा मचा हुआ है। किसान एवं प्रशासन के बीच समझौता हो जाने के पश्चात् भी मामला शांत होते नहीं नजर आ रहा है। इसी बीच लखीमपुर हिंसा का एक और वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में प्रदर्शनकारी एक गाड़ी को घेरकर 'भाजपा मुर्दाबाद' के नारे लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

वही इससे पूर्व लखीमुपर हिंसा का एक वीडियो सामने आया था जिसमें एक गाड़ी अन्नदाताओं को रौंदते हुए जाती नजर आ रही थी। मगर अब जो वीडियो सामने आया है उसमें प्रदर्शनकारी एक ब्लैक स्कॉर्पियो को घेरकर खड़े हैं तथा हाथ में काला झंडा लिए बीजेपी मुर्दाबाद के नारे लगा रहे हैं। कहा जा रहा है कि ये वीडियो लखीमपुर में हुई हिंसा से कुछ देर पहले का है। ब्लैक स्कॉर्पियो में जो बैठे हैं, वो भाजपा के ब्लॉक प्रमुख पवन गुप्ता हैं। पवन गुप्ता सदर विधानसभा सीट से प्रत्याशी भी माने जा रहे हैं।

साथ ही कहा जा रहा है कि लखीमपुर में उस दिन जिस स्थान पर दंगल होना था, पवन गुप्ता उसी स्थान पर जा रहे थे। मगर मार्ग में ही प्रदर्शनकारियों ने उन्हें घेर लिया था। इसके पश्चात् ही उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का रूट बदल दिया गया था। इस घटना का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें एक थार गाड़ी अन्नदाताओं को रौंदते हुए जाती नजर आ रही थी। इस वीडियो कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने साझा किया था। इस वीडियो के सामने आने के पश्चात् भाजपा सांसद वरुण गांधी ने भी अपराधियों को गिरफ्तार करने की मांग की है। वरुण गांधी ने ट्विटर पर लिखा कि ये वीडियो किसी की भी आत्मा को झकझोर कर रख देने वाला है।

किसानों को रौंदने वाला वीडियो देख बोले वरुण गांधी- ये किसी की भी आत्मा को झकझोर देगा...

'प्रियंका से डरकर मोदी ने बंद करा दिया फेसबुक-इंस्टा और व्हाट्सएप', कांग्रेसी नेताओं ने Twitter पर फैलाया झूठ

इन खास संदेशों से दे अपने गुरु को 'विश्व शिक्षक दिवस' की शुभकामनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -