किसानों को रौंदने वाला वीडियो देख बोले वरुण गांधी- ये किसी की भी आत्मा को झकझोर देगा...
किसानों को रौंदने वाला वीडियो देख बोले वरुण गांधी- ये किसी की भी आत्मा को झकझोर देगा...
Share:

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा का एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि कैसे एक गाड़ी प्रदर्शन कर रहे अन्नदाताओं को रौंदते हुए निकल रही है। इस वीडियो के सामने आने के पश्चात् भाजपा सांसद वरुण गांधी ने उत्तर प्रदेश सरकार से अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की है। वहीं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

वही पीलीभीत से भाजपा सांसद वरुण गांधी ने ट्विटर पर इस वीडियो को साझा कर अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की है। उन्होंने लिखा कि ये वीडियो किसी की आत्मा को भी झकझोर कर रख देगा। उन्होंने कहा कि पुलिस इस वीडियो का संज्ञान ले तथा गाडियों के मालिक, उसमें बैठे व्यक्तियों की पहचान कर तत्काल गिरफ्तार करे। वरुण गांधी के अतिरिक्त दिल्ली के सीएम एवं आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने भी इस वीडियो को साझा करते हुए कहा कि ये तस्वीरें कानून एवं सिस्टम को शर्मसार कर देने वाली हैं। 

उन्होंने कहा कि जो भी अपराधी हों, उनके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई हो जिससे किसानों को न्याय प्राप्त हो सके। इससे पहले लखीमपुर हिंसा को लेकर सोमवार को वरुण गांधी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चिट्ठी भी लिखी थी। उन्होंने इस पूरे मामले की CBI जांच कराने की मांग की थी। उन्होंने मुख्यमंत्री योगी से कड़ी कार्रवाई की मांग की थी। बता दे कि रविवार को उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य तय कार्यक्रम के तहत लखीमपुर खीरी के दौरे पर थे। उन्हें लेने के लिए गाड़ियां जा रही थीं। ये गाड़ियां केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा की बताई गईं। मार्ग में तिकुनिया क्षेत्र में अन्नदाताओं ने विरोध प्रदर्शन आरम्भ कर दिया। इससे झड़प हो गई। बाद में ऐसा आरोप लगाया गया कि आशीष मिश्रा ने अन्नदाताओं के ऊपर गाड़ी चढ़ा दी, जिससे 4 व्यक्तियों की मौत हो गई।

इन खास संदेशों से दे अपने गुरु को 'विश्व शिक्षक दिवस' की शुभकामनाएं

बिहार उपचुनाव: राजद को कांग्रेस का अल्टीमेटम- आज रात तक उम्मीदवार के नाम वापस लो वरना...

ममता बनर्जी के शपथ ग्रहण में फंसा पेंच, गवर्नर ने ठुकराई स्पीकर की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -