करोड़पति बनने के लिए घर के दरवाजे पर लाल रंग के कपड़े में टांग दें इतनी लहसुन की कलियाँ

Jan 11 2019 05:30 PM
करोड़पति बनने के लिए घर के दरवाजे पर लाल रंग के कपड़े में टांग दें इतनी लहसुन की कलियाँ

हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि दुनिया का हर आदमी अमीर बनना चाहता है, कुछ लोग मेहनत करने के बाद भी अमीर नहीं बन पाते हैं और कुछ लोगों को टोटके और उपाय अमीर बना देते हैं. ऐसे में अगर आप भी उपाय और टोटके करने से अमीर बनना चाहते हैं तो आइए आज हम आपको बताते हैं वह उपाय. ध्यान रहे इसके लिए आपको लहसुन की जरूरत होगी क्योंकि आप लहसुन से ही इन टोटकों को अंजाम दे सकते हैं. 

1. अब अगर आप नजरदोष से बचना चाहते हैं तो सिर से पांच लहसुन सात बार उतारकर किसी चौराहे पर फेंक दें. ध्यान रहे कि ऐसा करने के बाद पीछे मुड़कर न देखें क्योंकि इससे नजर बाधा दूर हो जाएगी.

2. कहा जाता है जिन लोगों के घर में अक्सर लड़ाई—झगड़ा होता है उन्हें इससे बचने के लिए शनिवार या मंगलवार के दिन सरसों के दाने एवं मिर्च के साथ लहसुन की एक कली भी जलानी चाहिए, क्योंकि इससे घर का माहौल सकारात्मक हो जाता है.

3. अब अगर आपका व्यापार नहीं चल रहा है या लगातार घाटा हो रहा है तो दुकान या फैक्ट्री के मेन गेट पर लाल रंग के एक कपड़े में पांच या सात लहसुन की कलियां बांधकर टांग दें. कहते हैं इससे व्यापार में लाभ ही लाभ होने लगता है.

4. अगर आप उन लोगों में से हैं जिनके पास पैसा नहीं टिकता है तो अपने पर्स या तिजोरी में लहसुन को एक कपड़े में लपेटकर रखना चाहिए. कहते हैं इससे पैसों की किल्लत दूर हो जाती है.

5. कई लोग अपने बच्चो से परेशान होते हैं. ऐसे में अगर आपका बच्चा अक्सर बीमार रहता है और आप उससे परेशान रहते हैं तो उसके पूरे शरीर से सात लहसुन उतारकर पांच साबुत लाल मिर्च के साथ जला दें. इससे लाभ होगा.

अगर जल्द बनना चाहते हैं मालामाल तो घर के इस कोने में रख दें माँ दुर्गा से जुडी यह चीज़

अगर चाहते हैं सुंदर और अच्छा जीवनसाथी तो करें इस मंत्र का जाप

घर के इस कोने में बना दें उल्टा स्वास्तिक, होगा वो जो आप सोच भी नहीं सकते हैं