लाहौर में ISI के छह आतंकवादी ढ़ेर

पाकिस्तान में सुरक्षा आईएसआई के एक ब्रिगेडियर की हत्या और कई बम धमाकों में शामिल रहे छह आतंकवादियों कोबलों ने पंजाब प्रांत में एक मुठभेड़ में मार गिराया.  एक खबर में यह जानकारी दी गई. आतंकवाद रोधी विभाग सीटीडी के मुताबिक , यह संदिग्ध आतंकवादी पिछले साल पंजाब प्रांत के मुख्यमंत्री शहबाका शरीफ के आवास एवं दफ्तर के पास हुए विस्फोट में भी सम्मिलित थे. इस विस्फोट में आठ पुलिस कर्मियों समेत 26 लोगों की मौत हो गई थी. 

 

यहाँ पर पाकिस्तान में आतंकवाद रोधी विभाग के एक प्रवक्ता ने बताया कि संदिग्ध 2004 में इंटर र्सिवसेज इंटेलीजेंस आईएसआई के ब्रिगेडियर जहूर फजल कादरी और उनके भाई की हत्या में शामिल रहे हैं. कादरी और उनके भाई को सरगोधा में मारा गया था. अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों के पास से आत्मघाती जेकैट , हथ गोले और गोला बारूद जब्त किया जा चुका है.

वहीं पर सुरक्षा बलों और चरमपंथियों के बीच मुठभेड़ हुई. एक अधिकारी ने बताया कि संदिग्ध आठ या नौ की संख्या में थे. उन्होंने आतंकवाद रोधी विभाग की टीम पर गोलीबारी कर दी. टीम ने जवाबी गोलीबारी में छह संदिग्धों को ढेर कर दिया जबकि उनमें से तीन बचकर भागने में कामयाब रहे. जानकारी के अनुसार सीटीडी को आतंकवादियों के पंजाब में गुजरात के पास होने का पता चला था.

ट्रम्प ने अपनी टीम भेजी उत्तर कोरिया

रोहिंग्या शरणार्थियों पर मंडराया बाढ़ का खतरा

चैम्पियंस लीग जीत के बाद यह बोले रोनाल्डो

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -