लेडी गागा के इस गाने का फैंस को इंतजार, 'ब्रैंड न्‍यू म्‍यूजिक' के साथ तैयार किया संगीत
लेडी गागा के इस गाने का फैंस को इंतजार, 'ब्रैंड न्‍यू म्‍यूजिक' के साथ तैयार किया संगीत
Share:

हॉलीवुड की मशहुर सिंगर लेडी गागा को कौन नही जानता. संगीत की दुनिया से ब्रेक लेने के बाद लेडी गागा कुछ ब्रैंड न्‍यू म्‍यूजिक के साथ तैयार थीं. फैंस भी इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे थे लेकिन वह खुद गाने को रिलीज करतीं, उससे पहले ही उनका लेटेस्‍ट ट्रैक 'स्‍टुपिड लव' ऑनलाइन लीक हो गया.

ये मशहूर अदाकारा पड़ी कानूनी पचड़े में, लगा चोरी करने का आरोप

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि गाना कैसे और कहां से आया, इससे इतर फैंस सॉन्‍ग को सुनने को लेकर बेहद एक्‍साइटेड थे. जहां कुछ आर्टिस्‍ट इस घटना से नाराज थे और लीक्‍ड ट्रैक के रिलीज को कैंसल करने के बारे में सोच रहे थे, वहीं गागा ने इस पर मजेदार तरीके से रिऐक्‍ट किया.'स्‍टुपिड लव' के पब्‍लिक होते होते ही खुद लेडी गागा ने भी रिऐक्‍ट किया. उन्‍होंने ट्विटर पर एक तस्‍वीर शेयर की जिसमें एक शख्‍स मास्‍क पहने हुए गाना सुनता नजर आ रहा है. ऐसा लग रहा है कि सिंगर इस पिक्‍चर का ब्राइटर साइड दिखाने की कोशिश कर रही हैं और यह बता रही हैं कि उनका गाना सही तरह से रिलीज भी नहीं हुआ, फिर भी वायरल हो गया.

अपने हिप्स दिखाकर लोगों को घायल कर रही यह मॉडल

सबसे पॉप्‍युलर लीक्‍ड ट्यून में इस गाने ने इंटरनेट की दुनिया में जगह बना ली है. हालांकि, अब यह इंटरनेट पर उपलब्‍ध नहीं है. ए‍क रिपोर्ट के मुताबिक, जिन लोगों ने गाना सुना है, उनका कहना है कि गाने की ट्यून काफी कैची है. यह कुछ ऐसा है जिससे पता चल जाता है कि सॉन्‍ग गागा का होगा.हालांकि, गाने के ऑनलाइन मौजूद होने के बाद भी गागा के कई फैंस ने उनके सपॉर्ट में ट्वीट्स किए और कहा कि कॉपीराइट उल्लंघन सही नहीं था और सिंगर बेहतर डिजर्व करती हैं.

काइली जेनर ने हॉटनेस की सारी हदे की पार, इस लुक को कभी नही भुल पाएंगे

कड़ाके की ठंड में आपको गर्मी का एहसास कराएंगी इस मॉडल की न्यूड फोटोज

समंदर किनारे न्यूड हुई यह मॉडल, सोशल मीडिया पर मचा तहलका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -