बाजार में धमाल मचा रहे हैं दूल्हा-दुल्हन के लिए बने यह डिजाइनर मास्क

हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि शादियों का सीज़न आ चुका है। ऐसे में इस समय कई लोग शादियों को एन्जॉय कर रहे हैं और इसके लिए डिजाइनर मास्क खरीद रहे हैं। वैसे आज का समय पहले से बिलकुल अलग हो चुका है क्योंकि आजकल ड्रेस के साथ मास्क भी जरुरी है। बिना मास्क के नहीं जा सकते। आजकल शादियों में कोरोना नियमों के चलते पूरे मोहल्ले को खाना खिलाने का पैसा तो बच रहा है लेकिन मास्क और सैनिटाइज़र पर खर्च बढ़ गया है। अब सूट, शेरवानी, लहंगे के साथ मास्क भी जुड़ गया है जो जरुरी है। वैसे ऐसा होने से अब बाजार में फ़ैशनेबल मास्क आने लगे हैं।

इस समय सूरत में तो बहुत तेजी से डिजाइनर मास्क बिक रहे हैं। यहाँ रहने वाली डिज़ाइनर पूजा जैन ने इस शादी के सीज़न के लिए ‘लड़की वाले’ और ‘लड़के वाले’ अनोखे मास्क पेश किए हैं जो आप देख सकते हैं। वैसे इन मास्क की क़ीमत 50 से शुरू होकर 500 रुपये तक है। डिज़ाइनर पूजा जैन का कहना है कि 'आज फ़ेस मास्क नया फ़ैशन स्टाइल स्टेटमेंट हो गया है। ऐसे में उनकी टीम ने शादियो के लिए कई तरह के मास्क बनाए हैं।' वैसे उन्होंने यह भी कहा कि, 'दूल्हा-दुल्हन के गैंग के लिए स्पेशल मास्क बनाए हैं। साथ ही इन मास्क को जूट के बैग में गिफ़्ट के तौर पर भी दिया जा सकता है। इसमें प्रिंटेड मास्क, ज़रदोज़ी वर्क वाले मास्क आदि शामिल हैं।'

आप देख सकते हैं तस्वीरों में यह मास्क कितने बेहतरीन है। इस समय बाजार में इन मास्क के अलावा ऐसे मास्क भी आ रहे हैं जो गुलाब की पंखुड़ियों से बने हैं। यह तस्वीर है इराक की जहाँ एक महिला ने अपने फ़ेस मास्क में गुलाब की पंखुड़ियों को जोड़ लिया। वैसे इस तरह अब कई तरह के मास्क हैं जो चर्चाओं में बने हुए हैं।

मुख्तार अब्बास नकवी बोले- 'शाहीनबाग की तरह भोले लोगों को गुमराह किया जा रहा'

मोबाइल कांग्रेस में बोले पीएम मोदी- कोरोना काल में टेक्नोलॉजी ने की मदद, 5G पर करें फोकस

अखिलेश यादव समेत 29 सपा कार्यकर्ताओं पर FIR, ये है पूरा मामला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -