NH-1 पर जाट आंदोलन की आड़ में हुई दरिंदगी ?
NH-1 पर जाट आंदोलन की आड़ में हुई दरिंदगी ?
Share:

नई दिल्ली : हरियाणा में जिस प्रकार से जाटों के आंदोलन में इन उपद्रवियों ने उग्र प्रदर्शन को तो अंजाम दिया ही है उसके साथ ही जाट आंदोलन की आग में जले हरियाणा में बहुत सी डरावनी तस्वीरों को भी सामने ला दिया है. चंद दिनों पहले हुए जाट आंदोलन के दौरान सोनीपत के मुरथल में कई महिलाओं के साथ बलात्कार का मामला सामने आने के बाद प्रशासन के साथ ही हरियाणा हाईकोर्ट भी चिंतित हो गया है. तथा इस संवेदनशील मामले में हाईकोर्ट ने महिला आयोग को इस मामले में संज्ञान लेने को कहा है.

महिला आयोग ने भी इस मामले में अपनी और से जाँच की प्रक्रिया को शुरू कर दिया है. जाँच दल ने मौके पर से लड़कियों के अंतर्वस्त्र को बरामद किया है व घटनास्थल के आसपास से बहुत सी गाड़ियों को जली हुई हालत में पाया. इस जाट आंदोलन के चलते हरियाणा में करीब बीस हजार करोड़ रूपये से भी अधिक का नुकसान झेलना पड़ा है. सोनीपत के मुरथल में NH-1 पर आंदोलन की आड़ में करीब 10 महिलाओं की इज्जत से भी उपद्रवियों ने खिलवाड़ किया है.

मामले में हरियाणा हाईकोर्ट ने संज्ञान लेते हुए महिला आयोग की सदस्य रेखा शर्मा ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का दौरा किया. अभी तक इस मामले में कोई भी गवाह या पीड़ित जाँच आयोग के सामने नही आया है जो की यह कह सके की यह पूरा ही घटनाक्रम हमारे सामने हुआ है. जाँच आयोग की टीम जब मौके पर पहुंची तो वहां उन्हें महिलाओं के निजी वस्त्र व सड़क पर जली हुई गाड़ियां मिली.       


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -