लाख कोशिशों के बाद भी है पैसों का अभाव, तो करें अब ये काम

पैसों कि कमी तो दुनिया के अधिकतर लोगो के पास बनी ही रहती है, जिनमें से कुछ लोग तो पैसों के अभाव में ही अपना गुजारा करते हैं। यह लाख कोशिश करते हैं, इस समस्या के समाधान के लिए लेकिन पैसों का अभाव निरंतर बना ही रहता है। अगर आप भी कुछ इस प्रकार कि समस्या से परेशान हैं, काफी मेहनत करने के बाद भी आपको उचित फल कि प्राप्ति नहीं हो रही है, तो यहां पर आज हम आपको पैसों कि इसी समस्या को खत्म करने का बहुत ही आसान तरीका बताने जा रहे हैं, जिसे करने के बाद निश्चित ही आपकी इस समस्या का समाधान हो जाएगा। तो चलिए जानते हैं इस समस्या का समाधान क्या हो सकता है?

रोज सुबह जल्दी उठकर घर के मुख्य दरवाजे पर तांबे के लोटे से पानी का छिड़काव करने से बहुत लाभ प्राप्त होता है। इसका उल्लेख हिंदू धार्मिक किताबों में किया गया है। ऐसा करने से बहुत लाभ मिलता है। इसके साथ ही घर के सभी सदस्य भी स्वस्थ रहते हैं।

घर की महिला को सुबह जल्दी उठना होगा। इसके बाद स्नान करना चाहिए और तांबे के लोटे में ताजा पानी भरकर घर के मुख्य दरवाजे पर छिड़काव करना चाहिए।

ये हैं फायदें- सुबह मुख्य द्वार पर जल का छिड़काव करने से घर में लक्ष्मी मे का निवास होता है। घर में कभी भी पैसों की कमी नहीं होती। ऐसा करने से गरीब लोग जल्दी धनवान बन जाते हैं। इसके साथ घर में कभी भी कोई बीमार नहीं होता है। इस छोटे से उपाय को करने से बहुत लाभ मिलता है। घर में खुशियां आने लगती है। रूके हुए काम भी दूर हो जाते हैं।

हिंदू धर्म में तांबे की धातू को पवित्र माना जाता है। इसके साथ ही तांबे के बर्तन में रखे पानी को पीना भी स्वास्थ के लिए लाभकारी माना जाता है। तांबे के लोटे का पानी घर के बाहर छिड़कने से घर के बाहर मौजूद कीटाणु भी नष्ट हो जाते है।

 

जानिए क्यों नहीं मारना चाहिए गणेश जी के वाहन को

वास्तु के अनुसार जानें, घर में रसोईघर का महत्व

अपने जीवन में ये तीन काम कदापि न करें, वरना..

यही वो कारण हैं, जो घर में पैदा करते हैं वास्तुदोष

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -