फिल्‍म रिव्यू: 'लाली की शादी में लड्डू दीवाना'
फिल्‍म रिव्यू: 'लाली की शादी में लड्डू दीवाना'
Share:

कलाकार--अक्षरा हसन, विवान शाह, गुरमीत चौधरी, सौरभ शुक्ला 
निर्देशक-- मनीष हरिशंकर 
मूवी--'ड्रामा' 
अवधि--2 घंटा 10 मिनट

तो जनाब कमल हासन की खूबसूरत बेटी नाम है अक्षरा हासन उनकी फिल्म 'लाली की शादी में लड्डू दीवाना' रिलीज हो गई है. गौरतलब है की पूर्व में इस फिल्म का ट्रेलर व पोस्टर भी रिलीज हुए थे जिसको काफी पसंद भी किया गया था लेकिन अब यह फिल्म सिनेमाघर के धरातल पर आ चुकी है तो आइये देखते है फिल्म कैसी है. फिल्म ये कहानी फैमिली ड्रामा पर बेस्ट है कि किस तरह से दो परिवारों के बीच में एक शादी का मामला फंसता है..... 

कहानी:

फिल्म की कहानी शुरू होती है ललितपुर से तथा ललितपुर के रहने वाले लड्डू 'विवान शाह' जो के अपने पिता 'दर्शन जरीवाला' की साइकिल की दूकान चलाते है. लेकिन लड्डू बड़ा आदमी बनने की चाह में बड़ौदा चला जाता है और वहां के रेस्त्रां में काम करने लगता है, जहां रेस्त्रां का मालिक 'संजय मिश्रा' उसके टैलेंट से काफी खुश होते है' वहीं लड्डू की मुलाकात लाली 'अक्षरा हासन' से होती है जो की अपने पिता 'सौरभ शुक्ला' का घर छोड़कर बड़ौदा में काम कर रही होती है' लड्डू और लाली के बीच प्यार पनपने लगता है लेकिन बड़ा बनने की चाह में लड्डू लाली से ज्यादा पैसे को इम्पॉर्टेंस देने लगता है और अपने बॉस 'रवि किशन' के साथ ज्यादा वक्त गुजारता है जिसकी वजह से लाली घर छोड़कर चली जाती है. इसके बाद आगे कहानी में हमारी लाली का कनेक्शन कैसे राजकुमार वीर 'गुरमीत चौधरी' के साथ जुड़ता है इसके लिए आपको इस ट्वीट्स के लिए सिनेमाघर जाना होगा.   

डायरेक्शन

फिल्म का डायरेक्शन और लोकेशन कमाल के हैं और खास तौर पर ड्रोन कैमरे का बहुत ही बढ़िया उपयोग किया गया है. सिनेमेटोग्राफी भी अच्छी है. फिल्म की कहानी काफी कमजोर है जिसकी लिखावट और भी मजबूत की जा सकती थी. हालांकि डायलॉग्स की लिखावट अच्छी है और कभी कभी हंसी भी आती ही है.

कलाकार की परफॉर्मेंस

सौरभ शुक्ला, संजय मिश्रा, दर्शन जरीवाला का काम काफी उम्दा है वहीं गुरमीत चौधरी ने भी काफी अच्छा अभिनय किया है. विवान शाह और अक्षरा हासन की केमेस्ट्री भी काफी अच्छी है और वहीं रवि किशन, कविता वर्मा के साथ साथ बाकी कलाकारों का काम भी सहज है.  

फिल्म का संगीत 

बात करे अगर हम फिल्म के संगीत के बारे में तो जनाब फिल्म के संगीत पर भी काफी फ़ोकस दिया गया है. फिल्म का म्यूजिक अच्छा है, टाइटल ट्रैक में सुखविंदर सिंह ने कमाल का गाना गाया है. 

देखें या नहीं

हम तो फिल्म के बारे में यही कहना चाहेंगे की अगर आप इस स्टार कास्ट के दीवाने हैं तो एक बार जरूर देख सकते है.  

अक्षरा की 'लाली की शादी' वाला Video हुआ रिलीज.....

संस्कारी बहु अक्षरा अब इस सीरियल में करेगी आइटम डांस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -