'लाल रंग' को मिला 'यूए' सर्टिफिकेट
'लाल रंग' को मिला 'यूए' सर्टिफिकेट
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही दमदार अभिनेताओं में गिने जाने वाले हरियाणवी एक्टर रणदीप हुड्डा जिन्होंने बहुत सी सफलतम फिल्मों में अपने शानदार अभिनय को दोहराया है. रणदीप हुड्डा जो की अपनी अपकमिंग फिल्म 'सरबजीत' व 'लाल रंग' में दर्शकों के सामने नजर आने वाले है. तथा अब सुनने में आ रहा है कि सैयद अहमद अफजल द्वारा निर्देशित फिल्म 'लाल रंग' को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) से बिना किसी सीन कटौती के 'यूए' सर्टिफिकेट मिल गया है. अभिनेता रणदीप हुड्डा द्वारा फिल्म में बोले गए चार अपशब्द हालांकि साउंड ट्रैक से हटा दिए गए हैं. फिल्म रिलीज होने से चार दिन पहले बोर्ड ने सोमवार को फिल्म प्रमाणन को मंजूरी दी लेकिन निर्माता अभी भी सेंसर सर्टिफिकेट प्राप्त करना बाकी है. 

इससे पहले फिल्म 'लाल रंग' का ट्रेलर रिलीज हो चूका है। जिसे कि दर्शकों के द्वारा काफी पसंद किया गया. फिल्म 'लाल रंग' जो कि एक सोशल थ्रिलर फिल्म है। फिल्म 'लाल रंग' में अभिनेता रणदीप हुड्डा के साथ साथ कुछ नए चेहरे भी देखने को मिलेंगे.

आपको बता दे कि फिल्म 'लाल रंग' हरियाणा की पृष्ठभूमि पर बेस्ड फिल्म है जो कि खून की कालाबाजारी को लेकर बात करती है। फिल्म का निर्देशन 'यंगिस्तान' फेम सैय्यद अहमद अफजल ने किया है। इस फिल्म में हमे रोमांस के साथ साथ एक्शन और थ्रिलर का भी तड़का देखने को मिलेगा.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -