टीम इंडिया ने रद्द किया श्रीलंका दौरा, खेलने वाली थी T 20 और वनडे सीरीज
टीम इंडिया ने रद्द किया श्रीलंका दौरा, खेलने वाली थी T 20 और वनडे सीरीज
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया का सीमित ओवरों की सीरीज के लिए श्रीलंका का दौरा गुरुवार को रद्द कर दिया गया। दोनों बोर्ड का कहना है कि क्रिकेट के आयोजन के लिए अभी स्थिति व्यावहारिक नहीं है। भारत को जून से श्रीलंका के खिलाफ उसकी धरती पर तीन एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय और इतने ही टी20 मैचों की सीरीज खेलनी थी जो जुलाई तक चलनी थी। मैचों की तारीख को अंतिम रूप नहीं दिया गया था।

BCCI कोषाध्यक्ष अरूण धूमल ने जानकारी देते हुए बताया है कि,''जून-जुलाई में यह दौरा कर पाना संभव नहीं था । हमने श्रीलंका बोर्ड को इसकी जानकारी दे दी है। हम बाद में यह श्रृंखला खेलेंगे।'' श्रृंखला के रद्द होने की आशंका पहले से जताई जा रही थी क्योंकि भारतीय खिलाड़ियों ने अब तक ट्रेनिंग शुरू नहीं की है। भारत में कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है। देश में इस संक्रमण से अब तक आठ हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है।

वहीं, श्रीलंका क्रिकेट (SLC) ने कहा कि भारत के साथ जून में प्रस्तावित सीमित ओवरों की श्रृंखला कोरोना वायरस के कारण स्थगित कर दी गई है, लेकिन उसे अभी भी उम्मीद है कि यह श्रृंखला अगस्त में खेली जाएगी क्योंकि BCCI भविष्य दौरा कार्यक्रम को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध है। SLC ने एक बयान में कहा है कि, "भारत का जून में श्रीलंका का प्रस्तावित दौरा निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार नहीं हो पाएगा। BCCI ने श्रीलंका क्रिकेट को बताया है कि कोरोना महामारी की वजह से वर्तमान हालात में ये क्रिकेट सीरीज करना संभव नहीं है, जिसमें तीन मैचों की वनडे और इतने ही मैचों की टी 20 सीरीज खेली जानी थी।"

नस्लवाद पर आईओसी ने की कड़ी निंदा

जल्द ही ऑनलाइन टेपिंग हॉकी टूर्नामेंट में लड़कियां दिखाएंगी अपना हुनर

किरेन रिजिजू का बड़ा बयान, कहा- खेल होंगे नई शिक्षा नीति में पाठ्यक्रम का हिस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -