एल रमना आज औपचारिक रूप से टीआरएस में होंगे शामिल
एल रमना आज औपचारिक रूप से टीआरएस में होंगे शामिल
Share:

टीटीडीपी के पूर्व प्रमुख एल रमना शुक्रवार को पार्टी सुप्रीमो और मुख्यमंत्री के टी रामाराव की मौजूदगी में औपचारिक रूप से सत्तारूढ़ टीआरएस पार्टी में शामिल होंगे। टीआरएस पार्टी ने एल रमना के पार्टी में शामिल होने के लिए तेलंगाना भवन में व्यवस्था की है। बैठक में टीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष और मंत्री के टी रामाराव, हथकरघा संघ के मंत्री और नेता शामिल होंगे।

पता चला है कि रमना अपने समर्थकों के साथ अपने घर से गन पार्क तक रैली निकालेंगे जहां वह दोपहर 12 बजे शहीदों को श्रद्धांजलि देंगे। गन पार्क से एल रमना टीआरएस पार्टी में शामिल होने के लिए तेलंगाना भवन पहुंचेंगे। मालूम हो कि एल रमना ने कुछ दिन पहले पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष केटी रामाराव से मुलाकात के बाद टीआरएस की सदस्यता ली थी।

एल. रमण के नाम से लोकप्रिय लगंडुला रमण का जन्म 4 सितंबर 1961 को जगतियाल में हुआ था। वह एसकेएनआर डिग्री कॉलेज (1978-81) से विज्ञान स्नातक के साथ स्नातक हैं। उनका विवाह 8 अगस्त 1990 को संध्या से हुआ था। उनके दो बेटे हैं, बड़ा बेटा डॉ एल मणिकांत, कामिनेनी इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज से एमबीबीएस स्नातक है और छोटा बेटा एल कार्तिकेय, वर्तमान में एमिटी विश्वविद्यालय से बीबीए कर रहा है। वह तेलंगाना राज्य के लिए तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के पूर्व अध्यक्ष थे।

‘तूफान’ ने मचाई जबरदस्त धूम, दिलोदिमाग पर छाए फरहान अख्तर के पंच

सीएम केसीआर ने दिया 5 दिनों में नौकरी रिक्तियों पर रिपोर्ट देने का निर्देश

कोरोना के खतरे को नज़रअंदाज़ कर रहे लोग, कभी भी आ सकती है तीसरी लहर- विशेषज्ञों ने चेताया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -