सच्चे प्यार की तलाश में हैं ये हॉलीवुड सिंगर
सच्चे प्यार की तलाश में हैं ये हॉलीवुड सिंगर
Share:

हॉलीवुड की बहुत ही मशहूर और खूबसूरत गायिका काइली मिनोग फिलहाल सिंगल हैं. जब से उन्होंने जोशुआ सैस से अपना ब्रेकअप किया हैं तब से ही वो सिंगल हैं और उन्होंने अपने लिए कोई दूसरा प्यार नहीं तलाशा. काइली का कहना है कि वे इस बात को लेकर अब अनिश्चित हैं कि उन्हें दोबारा प्यार नसीब होगा. काइली ने इस बात को लेकर मीडिया से बात की और बताया कि उन्हें नहीं लगता अब उनकी किस्मत में प्यार हैं.

आप सभी को पता हो कि बहुत समय से काइली जोशुआ सैस के साथ रिलेशन में थी और उसके बाद वे साल 2017  फरवरी में उनसे अलग हो गई और अब तक उनकी ज़िंदगी में कोई नहीं आया. काइली तब से अभी तक सिंगल ही हैं. उन्होंने कुछ समय पहले ही ओके मैगजीन से कहा, "पहला प्यार सबसे अच्छा होता है। मुझे पता है कि अक्सर लोग मुझे इस मामले में विफल समझते हैं, लेकिन ऐसा भी हो सकता है कि यह अभी मेरे भाग्य में ना हो, हो सकता है कभी मिले।"

काइली जोशुआ सैस के पहले ओलिवियर मार्टिनेज, आंद्रे वेलेंकोसो और दिग्गज माइकल हचेन्स और जेसन डोनोवन के साथ रिलेशन में रह चुकी हैं. कई बार उनके अफेयर के चर्चे भी हुए हैं. काइली ने कुछ समय पहले ही कहा कि उन्हें इस बात की पूरी उम्मीद हैं, एक ना एक दिन उन्हें उनका सच्चा प्यार मिल ही जाएगा. अब ये बात तो एक ना एक दिन पता चल ही जाएगी कि कब मिलता हैं काइली को उनका सच्चा प्यार.

बिना सुपरहीरो के फिल्म बनाना चाहते हैं Jordan Vogt Roberts

तो क्या तमिल में बनेगी अनुष्का की फिल्म 'परी'

इस वजह से फ्लॉप हो सकता है कपिल का शो

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -