इस वजह से फ्लॉप हो सकता है कपिल का शो
इस वजह से फ्लॉप हो सकता है कपिल का शो
Share:

बीती रात रविवार यानी 25 मार्च से टीवी के कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का नया शो 'फैमिली टाइम विथ कपिल' की शुरुआत हुई. इस शो का इंतज़ार कपिल के फैन काफी समय से कर रहे थे. पिछले काफी समय से कपिल अपनी गलत वजहों के कारण सुर्ख़ियों में बने हुए थे, जिस कारण उनके टीम मेंबर्स ने भी उनका साथ छोड़ दिया था. इस बार कपिल अपने कुछ पुराने टीम मेंबर्स के साथ में नए शो का आग़ाज़ किया है.

कपिल शर्मा की अपनी टीम मेंबर्स की लड़ाई ने उनके फैंस और दर्शकों पर गलत प्रभाव डाला जिससे उनका शो 'कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल' बंद हो गया. कपिल के बारे में तो यह भी सुनने में आया था कि वह अपनी फिल्म 'फिरंगी' की शूटिंग में इतने ज्यादा व्यस्त थे कि वह अपने शो पर ध्यान ही नहीं दे पा रहे थे. इस कारण उन्होंने कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को सेट पर बुलाकर शूटिगं ही नहीं की. कपिल शर्मा के इस रवैये से हर कोई उनसे खफा हो बैठा, जिसका उन्हें भारी खामियाज़ा भुगतना पड़ा.

कपिल शर्मा के फैंस और दर्शकों ने कपिल के नए शो 'फैमिली टाइम विथ कपिल' से यदि कुछ ज्यादा उम्मीदें लगा रखी हैं, तो यह शो शायद उन सभी का दिल तोड़ सकता है. क्योंकि जिस तरह लोग सोच रहे हैं कि यह पहले शो जितना एंटरटेनिंग होगा तो आपको बता दें कि यह एक गेम शो है. इस तरह के गेम शो पहले भी कई बार टीवी पर दर्शाये जा चुके हैं. यदि आप नेहा पेंडसे की हॉटनेस और सिद्धू की शायरियों को मिस कर रहे थे, तो यह शो आप देख सकते हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जल्द लांच होगी नई सिम, 1 साल तक मिलेगी फ्री सुविधाएं

अपनी ही फिल्म के लिए अमिताभ को करना पड़ा निवेदन

इस शो में धमाकेदार एंट्री कर सकते हैं विरूष्का..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -