स्नैपचैट को लेकर काइली के एक ट्वीट ने मचाई सनसनी
स्नैपचैट को लेकर काइली के एक ट्वीट ने मचाई सनसनी
Share:

अभी हाल ही में रियलिटी मॉडल काइली जेनर ने ट्विटर पर एक ट्वीट किया जो स्नैपचैट को लेकर रहा। जी दरअसल में इन दिनों स्नैपचैट का मार्केट काफी डाउन चल रहा है। स्नैपचैट की पैरंट कंपनी के शेयर 6.1 फीसदी तक गिरे और कंपनी को मार्केट वैल्यू के हिसाब से 1.3 अरब डॉलर का झटका लग गया और ये सब हुआ बीते गुरूवार को। स्नैपचैट को अब यूजर्स पसंद नहीं कर रहें है सभी को इंस्टाग्राम और फेसबुक ही पसंद आ रहा है और सभी स्नैपचैट को नापसंद करने लगे है। लोगो ने स्नैपचैट को खोलना ही बंद कर दिया है।

अभी हाल ही में रियलिटी स्टार काइली ने भी ट्वीटर पर ट्वीट कर लिखा है sooo does anyone else not open Snapchat anymore? Or is it just me... ugh this is so sad. काइली खुद के बारे में भी ये कहती नजर आ रहीं है कि वे अब स्नैपचैट नहीं चलाती है वहीं बात करें उनके फॉलोवर्स की तो वो ट्वीटर पर 2 करोड़ 45 लाख से अधिक है सभी उनके इस ट्वीट को रीट्वीट कर रहें है।

इस ट्वीट से ट्वीटर पर काफी खलबली मची हुई है सभी जगह इस ट्वीट के ही चर्चे हो रहें है। खैर इसके बाद काइली ने एक और ट्वीट किया जिसमे उन्होंने लिखा still love you tho snap ... my first love इस ट्वीट के पहले वाले ट्वीट ने काफी कुछ हंगामे कर दिए तब जाकर काइली ने ये ट्वीट किया।

यौन शोषण को लेकर डायरेक्टर पर बरसी बॉलीवुड एक्ट्रेस

पति से अलग होने के गम में ये अभिनेत्री बेच रहीं है अपना घर

24 इंच कमर कर किम ने शेयर की सेक्सी तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -