कायली ने अपनी सेल्फी से लगाई प्रेगनेंसी की अफवाहों पर लगाम

पिछले महीने से सोशल मीडिया पर यह अफवाह बहुत जोरों से फैली हुई है कि कायली जेनर प्रेग्नेंट हैं, अब जबकि कायली अपनी लाइफ इंस्टाग्राम पर जीने के लिए जानी जाती है तो ऐसे में उन्होंने थोड़ा ब्रेक लिया और यह सोचने लगी कि क्या वाकई में वो प्रेग्नेंट है. जब उन्हें लगा कि वो प्रेग्नेंट नहीं है और त्यागा की किसी बेबी को हालफिलहाल अपने गर्भ में नहीं रखा है तो उन्होंने इस अफवाह पर लगाम लगाने के लिए अपनी अंडरवियर सेल्फी की पिक पोस्ट कर दी.

हमने सेमी-न्यूड कायली को तो कई बार देखा है लेकिन इस बार कायली किसी वजह से हॉफ-नेकेड हुई हैं. पिछले साप्ताह कायली ने जेम्स कॉर्डन के लेट नाईट शो में जाने के प्रोग्राम को अचानक कैंसिल कर दिया था. इसका कारण यह था कि कायली को फ्लू हो गया था. बस यहीं से अफवाहों का दौर शुरू हो गया कि कायली शो में इसलिए नहीं गयी क्योंकि वो अपना बेबी बम्प छुपाना चाहती थी.

ये अफवाह कोई मायने नहीं रखती क्योंकि कार्दशियन फेमिली को ऐसी अफवाहों की आदत सी हो गयी है. अगर कायली प्रेग्नेंट होती और सब से ये बात छुपाना चाहती तो वो अपनी हजारो पुरानी सेल्फीज़ को पोस्ट करती ताकि कोई उनके बारे में महीनो तक सच्चाई न जान सकें लेकिन कायली ने अंडरवियर सेल्फी पोस्ट करके सभी अफवाहों पर लगाम लाग दी है।

गिगी का फिर से बैकलेस Look

क्या किम कार्दशियन ने करवाई है बट रिडक्शन सर्जरी

 

Most Popular

- Sponsored Advert -