काइली के इस सेक्सी वीडियो ने मचाई फैंस के बीच खलबली, 4 घंटे में मिले 36 लाख व्यूज
काइली के इस सेक्सी वीडियो ने मचाई फैंस के बीच खलबली, 4 घंटे में मिले 36 लाख व्यूज
Share:

सबसे कम उम्र की अमीर महिलाओं में शामिल होने वाली अमेरिकन टीवी स्टार और हॉट मॉडल काइली जेनर आए दिन इंटरनेट पर अपने बोल्ड फोटोज शेयर कर तहलका मचा देती हैं. काइली का जलवा सोशल मीडिया पर अक्सर बना रहता है. कायली जेनर ने इंस्टाग्राम पर अपने कुछ हॉट एंड सेक्सी फोटो शेयर की है. हर बार वो ये साबित कर देती है कि बोल्डनेस के मामले में वो किसी से कम नहीं है.

हाल ही में काइली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक बार फिर कुछ सेक्सी तस्वीरें शेयर की है. इन फोटो में कायली बेहद बोल्ड पोज देती नजर आ रही हैं. फोटो में कायली जेनर ने ग्रे कलर की बिकिनी पहनी है और वो लेटी हुई नजर आ रही है. कुछ ही समय पर कायली के इन फोटो को लाखों फैन्स लाइक कर चुके हैं. अब उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल भी हो रही है. वहीं हजारों लोगों ने कायली जेनर के तस्वीरों पर कमेंट्स और शेयर किया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kylie (@kyliejenner) on

इस तस्वीर में काइली वाकई में बला की खूबसूरत लग रही है. साथ ही उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमे काइली ब्लैक ड्रेस में हॉट पोज़ देते हुए नजर आ रही है. उनके इस वीडियो को 4 घंटे में 36 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और ये अब सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है. फैंस उनके वीडियो पर कमेंट कर काइली की हॉटनेस की खूब तारीफ भी कर रहे हैं. आपको बता दें इंस्टाग्राम पर ही काइली के 127 मिलियन फॉलोवर्स हैं.

इस हसीना ने बेबाकी से शेयर की अपने प्राइवेट पार्ट्स की तस्वीरें

काइली जेनर ने कराया ट्रांसपेरेंट ड्रेस में बोल्ड फोटोशूट

ऑस्कर में जाने से पहले प्रियंका और निक ने कराया रोमांटिक फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -