काइली जेनर ने करवाया बेहद ख़ास फोटोशूट, तस्वीरें देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने
काइली जेनर ने करवाया बेहद ख़ास फोटोशूट, तस्वीरें देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने
Share:

हॉलीवुड की सबसे हॉट, सेक्सी और खूबसूरत मॉडल कही जाने वाली काइली जेनर हर बार ही फोटोशूट में ये साबित कर दिखाती हैं कि वो किसी से कम नहीं है. भले ही काइली उम्र में सबसे छोटी हैं लेकिन हॉटनेस के मामले में वो सबसे आगे हैं. ये हम नहीं कह रहे हैं बल्कि काइली की फोटोज साबित कर रही हैं. आपको बता दें काइली सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और वे अक्सर ही अपनी हॉट एंड सेक्सी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं जिसके बाद काइली हमेशा लाइम लाइट में आ जाती हैं.

 

हाल ही में काइली ने एक बार फिर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें पोस्ट की है. इन तस्वीरों के जरिए काफी लम्बे समय बाद काइली का कातिलाना अवतार देखने को मिल रहा है. तस्वीरों में आप देख सकते हैं काइली ने पिंक कलर की ड्रेस पहनी हैं जिसमें वो अपना सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं. काइली इन सभी फोटोज में बेहद ही सेक्सी पोज़ दें रही हैं. उनकी सभी फोटोज आग की तरह फ़ैल रही है और फैंस काइली के इस लुक को देखने के बाद उनकी तारीफ कर रहे हैं.

काइली ने फोटोज शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- felt like a flamingo in this dress... अब तक उनकी फोटोज पर अब तक 37 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. अब भी सोशल मीडिया पर काइली की फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं. आपको बता दें इंस्टाग्राम पर काइली के 124 मिलियन फॉलोवर्स हैं.

लंदन जाकर और ज्यादा हॉट हुई मिया खलीफा, शेयर की तस्वीरें

बैक टू बैक आएगा 'मिशन इंपॉसिबल' का 7वां और 8वां सीक्वल

शानदार एक्शन सीन के साथ रिलीज़ हुआ 'Spider-Man: Far From Home' का ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -